Air Asia Sale | सस्ता हो गया है हवाई सफर, सिर्फ 1400 में पूरे देश का सफर, बुकिंग के लिए जल्दी करें

0
Air Asia Sale | सस्ता हो गया है हवाई सफर, सिर्फ 1400 में पूरे देश का सफर, बुकिंग के लिए जल्दी करें

Photo – AirAsia.com

दिल्ली: हवाई सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर है। देश टाटा ग्रुप की एयरएशिया इंडिया (Air Asia India) आपके लिए सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर लेकर आया है। टाटा ग्रुप (Tata Group) की एयरलाइन कंपनी एयरएशिया इंडिया (AIX Connect) ने समर सेल की शुरुआत कर दी है। इस कंपनी के तहत यात्रियों को मुंबई-चेन्नई जैसे रूटों पर सस्ते टिकट (Cheap Tickets) मिलेंगे। इन टिकटों की कीमत महज 1,400 रुपये से शुरू होती है और इच्छुक लोग 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 तक यात्रा करते हुए केवल 24 फरवरी तक इस ऑफर (Offer) का लाभ उठा सकते हैं। जानिए कब तक उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा…

एयरलाइन की समर सेल से उठा सकते हैं लाभ 

एयरलाइन की सेल AirAsia India की वेबसाइट airasia.co.in, AirAsia India iOS और Android मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है। यूएई ने दूसरे बुकिंग चैनलों पर भी इसका फायदा उठाया। Tata Neu के सदस्य एयरलाइन की वेबसाइट और ऐप Tata Neu के माध्यम से टिकट बुक करने के लिए 8% NeuCoins का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप गर्मी की छुट्टियों (Vacations) में बाहर जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप एयरलाइन की समर सेल (Airline Summer Sale) से लाभ उठा सकते हैं। एयरएशिया इंडिया देश के प्रमुख शहरों से कोच्चि, श्रीनगर और गोवा (Goa) के लिए सीधी उड़ानें संचालित करती है। इसके अतिरिक्त, गुवाहाटी और इंफाल के लिए भी उड़ानें उपलब्ध हैं। एयरएशिया इंडिया देश के 19 शहरों में 50 सीधी और 100 कनेक्टिंग उड़ानें संचालित करती है।

यह भी पढ़ें

सस्ती हवाई यात्रा का मौका

कंपनी ने हाल ही में गुजरात (Gujrat) के सूरत से उड़ानें शुरू करने और 3 मार्च, 2023 से बेंगलुरु, दिल्ली और कोलकाता के लिए सीधी उड़ानें शुरू करने की घोषणा की। इससे पहले देश की सबसे बड़ी एयरलाइंस इंडिगो और विस्तारा भी यात्रियों के लिए सस्ती हवाई यात्रा का मौका लेकर आई थीं। इंडिगो के पास दिसंबर में विंटर ऑफर (Winter Offer) था, जहां महज 2023 रुपये में फ्लाइट टिकट (Flight Tickets) मिल रहा था। यह सेल 23 दिसंबर से 25 दिसंबर, 2023 तक चली थी। बाद में नए साल में, जनवरी में, विस्तारा ने अपनी आठवीं वर्षगांठ की बिक्री शुरू की, जिसमें एयरलाइन के यात्री सिर्फ 1,899 रुपये में उड़ान भर सकते थे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here