Sapna Gill’s Statement | क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद में सपना गिल का बयान, एक्ट्रेस बोली- मेरे गुप्तांग को छुआ

0
Sapna Gill's Statement | क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद में सपना गिल का बयान, एक्ट्रेस बोली- मेरे गुप्तांग को छुआ

Photo : ANI

मुंबई : पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और सपना गिल (Sapna Gill) के मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच चल रहा विवाद कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ था और दोनों के फैंस का ध्यान खींचा था। सेल्फी को लेकर हुआ विवाद पुलिस स्टेशन तक पहुंच चूका था, पर इस विवाद में पृथ्वी शॉ फंसते नजर आ रहे हैं। सपना गिल को जब जमानत मिली तो उन्होंने अपने वकील के साथ मिलकर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज (Complaint Filed) कराई और कई धाराएं भी लगवाई हैं। 

गौरतलब हो कि सपना गिल के वकील अली काशिफ देशमुख ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश के खिलाफ धारा 34, 120बी, 144, 146, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत सपना गिल से छेड़छाड़ करने और अपमानित करने के अवैध कार्यों के तहत मामला दर्ज किया था।  की धारा 323, 324 के तहत आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है। 

उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और बेट से पीटा 

सपना गिल ने कहा की हमने किसी को नहीं पीटा, न ही हमने पैसे मांगे। उन्होंने हम पर गलत आरोप लगाए। मैंने कोई सेल्फी नहीं मांगी, मैंने देखा कि वे मेरे दोस्त को पीट रहे थे तो हमने उन्हें एयरपोर्ट पर रोकने की कोशिश की पृथ्वी और उसके दोस्त ने भीड़ को बुलाया और उस जगह से से भागने की कोशिश की,  वो और उनके दोस्त आक्रामक और नशे में थे। जब मैंने अपने दोस्त को बचाने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और बेट से पीटा और मेरे गुप्तांग को छुआ। उस समय वो हमसे माफी मांगी थी। लेकिन 16 फरवरी को मुझे पता चला कि मेरे खिलाफ एफआईआर हो गई है तो मैंने 20 फरवरी को शिकायत भी दर्ज करा दी।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here