Prithvi Shaw Selfie Row | सपना गिल कोर्ट में बोली- पृथ्वी शॉ ने मुझे छाती और बांह पर मारा, मैंने उन्हें सेल्फी के लिए नहीं कहा

0
Prithvi Shaw Selfie Row | सपना गिल कोर्ट में बोली- पृथ्वी शॉ ने मुझे छाती और बांह पर मारा, मैंने उन्हें सेल्फी के लिए नहीं कहा

मुंबई. सेल्फी लेने को लेकर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने को लेकर गिरफ्तार की गयी ‘सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर’ सपना गिल ने शुक्रवार को यहां अदालत में दावा किया कि दरअसल यह शॉ ही थे जिन्होंने उनपर प्रहार किया। उसने कहा कि शॉ ने उससे माफी मांगी और पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने की गुजारिश की।

बृहस्पतिवार को गिरफ्तार की गयी गिल को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 20 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। बुधवार को उपनगरीय क्षेत्र शांताक्रुज के एक शानदार होटल के बाहर जब शॉ ने गिल के साथ शेल्फी लेने से इनकार कर दिया तब दोनों पक्षों के बीच यह घटना घटी थी।

हिरासत पर सुनवाई के दौरान गिल ने अनुरोध किया कि उसे इस घटना के संबंध में अपना पक्ष रखने दिया जिसे मजिस्ट्रेट ने मान लिया। गिल ने कहा कि उसके विरूद्ध लगाये गये सभी आरोप झूठे हैं। उसने कहा, “उसने (शॉ ने) मुझे छाती एवं बांह पर मारा।”

उसने कहा, “हम वहां बस पुलिस की मदद लेने के लिए थे। वे आठ से दस लोग थे और हम बस दो लोग थे।” उसने दावा किया कि शॉ और उनके दोस्तों ने उससे पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कराने की गुजारिश की और ‘सॉरी’ भी कहा।

यह भी पढ़ें

इस दावे के बारे में कि, जब उसने शॉ के साथ सेल्फी का अनुरोध किया तब यह घटना घटी, गिल ने कहा, “मैं उन्हें नहीं जानती, न ही मैंने उन्हें कभी देखा है। मैंने उनसे कभी सेल्फी खिंचाने के लिए नहीं कहा।”

उसने इस आरोप से भी इनकार किया कि उसने मामला रफा-दफा करने के लिए 50000 रुपये मांगे। गिल ने दावा किया, “वह पूरी तरह नशे में थे। वह थाने के सामने थे। वह तभी प्राथमिकी दर्ज करा सकते थे, लेकिन वह नशे में थे इसलिए उन्होंने बाद में ऐसा करने की सोची।”

गिल के अनुसार शॉ के पहुंचने से पहले वह और उनके दोस्त होटल के ‘वीआईपी लॉउंज’ में पार्टी कर रहे थे। शॉ अपने एक व्यापारी मित्र के साथ होटल में खाना खाने गये थे तब यह घटना घटी थी। (एजेंसी)

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here