‘मराठी लोगों के साथ ही अन्याय क्यों?’ शो बाहर हुए शिव ठाकरे, तो गुस्से में आए लोग, बताई 3 जजों की रणनीति

0
‘मराठी लोगों के साथ ही अन्याय क्यों?’ शो बाहर हुए शिव ठाकरे, तो गुस्से में आए लोग, बताई 3 जजों की रणनीति

मुंबई. ‘झलक दिखला जा 11’ के सेमी फिनाले में जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली. गुरु रंधावा और सई मांजरेकर बतौर गेस्ट शो में शामिल हुए. उन्होंने यहां परफॉर्मेंस दी और अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया. मनीषा रानी इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनीं जबकि शोएब इब्राहिम एकमात्र कंटेस्टेंट्स थे जिन्होंने सेमीफाइनल में पूरे 30 का स्कोर बनाया. टॉप 5 में एंट्री करने वाले शिव ठाकरे और धनश्री वर्मा सबसे नीचे यानी चौथे और पांचवे नाम नंबर पर. फाइनलिस्ट बनने के लिए दोनों के बीच आखिरी बार मुकाबला हुआ.

धनश्री ने डिप्रेशन पर बेस्ड परफॉर्मेंस दी जबकि शिव ठाकरे ने एनर्जेटिक और फन से भरपूर डांस किया. इसमें धनश्री जीत गई और कम नंबर की वजह से शिव ठाकरे बाहर हो गए. शिव ठाकरे के एविक्शन से उनके फैंस काफी दुखी हैं. उन्होंने मेकर्स की आलोचना की और उन्हें रणनीति के तहत निकालने के आरोप लगाए. फैंस का मानना है कि शिव विनर बनना डिजर्व करते हैं.

कई लोगों ने शिव ठाकरे को मराठी होने की वजह से बाहर निकालने के मेकर्स पर आरोप लगाए. दरअसल, शिव के लिए आखिरी समय में कोरियाग्राफर बदल दिया गया था, जिसका खामियाजा उन्हें एविक्ट होकर भुगतना पड़ा. शिव के एविक्ट होने पर फरहा खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी तीनों इमोशनल होते हुए नजर आए थे.

‘झलक दिखला जा 11’ से शिव ठाकरे के एविकशन पर एक यूजर ने कहा कि यह पहले से ही फिक्स था. एक यूजर ने लिखा, “ये वाकई बहुत गलत बात है, हमेशा मराठी लोगों के साथ ही अन्याय क्यों होता है?” दूसरे ने लिखा, “मैं इस शो का फिनाले नहीं देखूंगा. अब इस शो का बहिष्कार किया जाएगा.”

‘झलक दिखला जा 11’ से शिव ठाकरे के बाहर होने के बाद काफी गुस्सा जाहिर किया जा रहा है. क्योंकि झलक ‘दिखला जा 11’ में शिव ठाकरे धमाकेदार डांस करते नजर आए थे. हालांकि, इसके बावजूद फिनाले में कुछ ही दिन बचे होने पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Tags: Bigg boss, Jhalak Dikhla jaa, Tv show

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here