लुक्स नहीं, बढ़े हुए वजन के साथ हुए पॉपुलर,‘रील लाइफ भाभी ’संग रचाई शादी

0
लुक्स नहीं, बढ़े हुए वजन के साथ हुए पॉपुलर,‘रील लाइफ भाभी ’संग रचाई शादी

नई दिल्ली. कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं और कहानी घर घर के जैसे पॉपुलर टीवी शोज में नजर आ चुके टैलेंटेड एक्टर राम कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. टीवी सूरियल्स के साथ ही वह कई फिल्मों में भी अहम भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं. उनके हर किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

खासतौर पर टीवी सीरियल ‘कसम से’ निभाया उनका जयवालिया का किरदार तो लोगों ने इतना पसंद किया था कि वह आज उनके उस किरदार को भूल नहीं पाए हैं. करियर के शुरुआत से ही राम कपूर का वजन काफी बढ़ा हुआ था. लेकिन अपने बढ़े हुए वजन के साथ राम कपूर को उनके फैंस का भरपूर प्यार मिला. उनका शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में तो खूब पसंद किया गया था. इस शो में राम की साक्षी तंवर के साथ जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस शो में वह अपने बिंदास सीन को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे.

टीवी की दुनिरया प करती थीं राज, अब बदल गया पूरा लुक, दृष्टि धामी का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख नहीं होगा यकीन

जब रील लाइफ भाभी संग रचाई शादी
राम कपूर अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीतने का हुनर रखते हैं. अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने साल 1989 में आए टीवी शो ‘हिना’ से की थी. इसके बाद राम कपूर की किस्मत के दरवाजे खुल गए और उन्हें एक के बाद एक कई ऑफर मिलने लगे थे. 14 फरवरी 2003 में राम कपूर में गौतमी गाडगिल से शादी रचाई थी, जो एक शो में उनकी भाभी का किरदार निभा चुकी थी. दोनों की पहली मुलाकात ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई थी. इस शो में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे संग शादी रचा ली.

बढ़े हुए वजन के बाद भी जमाई धाक
जहां अक्सर टीवी और फिल्मों में लोग पर्सनॉलिटी, फेस और बॉडी देखकर फिल्मों में किस्मत आजमाने के बारे में सोचते हैं. वहीं राम कपूर ने अपने बढ़े हुए वजन के साथ ही टीवी की दुनिया में ऐसी धाक जमाई कि टीवी पर आते ही वह छा गए थे. वह हर टीवी मेकर्स की पहली पसंद बन गए थे. उन्होंने अपने करियर में कई शोज ऐसे किए जिनमें उनके किरदारों के लोग दीवाने हो गए थे.

बता दें कि राम कपूर ने अपने करियर में टीवी, फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया है. उनेक पॉपुलर शोज में कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं, कर ले तू भी मोहब्बत, दिल की बातें दिल ही जाने, घर एक मंदिर, कभी आए ना जुदाई जैसे कई ऐसे शो रहे हैं जिनके जरिए एक्टर को अलग पहचान मिली. इसके अलावा वह कई फिल्मों हमशकल्स, लवयात्री, कुछ कुछ लोचा है, मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह ‘अभय’ और ‘अभय 2’ जैसी वेब सीरीज से भी वह अपना दमखम दिखा चुके हैं.

Tags: Ram kapoor, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here