‘कॉन्फिडेंस खत्म हो गया…’ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की पति शोएब की इंडस्ट्री में जर्नी, बोलीं- ‘नहीं मिला क्रेडिट’

0
‘कॉन्फिडेंस खत्म हो गया…’ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की पति शोएब की इंडस्ट्री में जर्नी, बोलीं- ‘नहीं मिला क्रेडिट’

नई दिल्ली.  ‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले अब बस एक हफ्ते दूर है. डांस रियलिटी शो में अब तक टॉप 6 डांसर सबके सामने हैं. ‘ससुराल सिमर का..’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस रियलिटी शो की शुरुआत से टॉप टेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं. इस शो में हिस्सा लेने के दौरान शोएब इब्राहिम ने अपने डांस और मेहनत से सभी को खूब इम्प्रेस किया है. अब फिनाले से बस एक कदम दूर उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने फैंस से पति को जीताने की अपील की है. साथ ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में शोएब की संघर्ष भरी जर्नी भी साझा की है. दीपिका कक्कड़ के मुताबिक उनके पति को इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिली जिसके वो हकदार हैं.

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ से पति शोएब इब्राहिम का डांस क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘झलक दिखला जा’ का शाहरुख खान. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने शोएब की बतौर एक्टर जर्नी भी साझा की है. उन्होंने बताया कि शोएब इब्राहिम की जिंदगी में एक ऐसा दौर था जब वह बतौर एक्टर अपना कॉन्फिडेंस खो चुके थे.

पति की जमकर की तारीफ
दीपिका कक्कड़ ने ‘झलक दिखला जा’ के पिछले एपिसोड में पति संग मिलकर परफॉर्मेंस दी थी. इस दौरान उन्होंने अपने पति के प्रति अपने प्यार को एक्सप्रेस किया था. उन्होंने कहा था, ‘एक ऐसा वक्त था जब पूरे तरीके से वह अपना कॉन्फिडेंस खो चुके थे, लेकिन फिर भी उन्होंने काम जारी रखा. कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि जिसके वो हकदार हैं उन्हें वो क्रेडिट नहीं मिल पाया है. प्लीज झलक में उनकी जर्नी को मंजिल तक पहुंचा दीजिए’.

5 साल से हैं शादीशुदा 
बता दें, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की मुलाकात टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. इस शो में काम करने के दौरान दीपिका पहले पति संग शादीशुदा थीं, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया. पहले पति से तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम संग शादी कर ली थी. कपल की शादी को 5 साल हो चुके हैं.

Tags: Dipika Kakar Ibrahim, Entertainment news., TV Actor

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here