माथे पर त्रिपुंड लगाए, भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखे आसिफ शेख, शिवरात्री से पहले ‘अनीता भाभी’ संग किए मंदिर-दर्शन

0

नई दिल्ली. टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर हैं’ बरसों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. बीते कुछ साल में सीरियल की स्टारकास्ट में फेर-बदल की गई, लेकिन ये सीरियल आज भी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इस सीरियल में एक्टर आसिफ शेख ने विभूति नारायण का किरदार निभा दर्शकों को खूब गुदगुदाया है. हाल ही में आसिफ शेख अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी ‘अनीता भाभी’ उर्फ एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्त संग वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में चल रहे शिव महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे.

विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ और अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली विदिशा ने 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा कर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. इस बारे में बात करते हुए आसिफ ने कहा, ‘काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने की मेरी इच्‍छा आखिरकार पूरी हुई. इसके अलावा हमारे शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस खुशी को मनाने का इससे अच्‍छा और कोई दूसरा तरीका नहींं हो सकता था’.

‘भाभीजी घर पर हैं’ एक्टर्स ने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए. (फोटो साभार-आईएएनएस)

अपने इस सफर को बेहद यादगार अनुभव बताते हुए आसिफ ने कहा, ‘मैं मंदिर को देखकर मंत्रमुग्ध हो गया. मुझे मंदिर में कदम रखते ही आध्यात्मिकता की गहरी अनुभूति हुई. भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग का साक्षी बनना वास्तव में कभी न भूले जाने वाला अनुभव है’.

ताजा कीं पुरानी यादें
एक्‍टर ने आगे कहा कि दर्शन के बाद उन्होंने सबसे स्वादिष्ट पेड़ा प्रसाद का स्वाद चखा और अपने परिवार के लिए कुछ लड्डू पैक कराए. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपने घर और विभिन्न स्थानों का दौरा भी किया.

शिवरात्री से पहले भोलेनाथ के दर्शन करने के बारे में विदिशा ने कहा, ‘मैं भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं और इस साल की यात्रा कई कारणों से विशेष थी’. एक्ट्रेस 9 साल से टेलीकास्ट हो रहे इस शो में बीते 2 साल से ‘अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं.

Tags: Aasif Sheikh, Bhabhi ji Ghar par hain, Entertainment news.

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here