सनी देओल की गोद में क्यूट ईशा, बचपन से ही बड़े भैया की लाडली हैं हेमा मालिनी की बेटी! ये तस्वीर देखी क्या?

0

मुंबईः सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के बाद से एक बार फिर दर्शकों के बीच छाए हुए हैं. अब सनी देओल के फैंस को उनकी और फिल्मों का इंतजार है. गदर 2 की रिलीज के बाद पापा धर्मेंद्र के दूसरे परिवार यानी हेमा मालिनी की बेटियों और सौतेली बहनें ईशा और अहाना के साथ सनी देओल की नजदीकियां खूब चर्चा में रहीं. सालों बाद सनी अपनी बहनों के साथ एक ही फ्रेम में नजर आए तो फैंस भी खुश हो गए. इस बीच सनी देओल और ईशा देओल की एक थ्रोबैक फोटो चर्चा में है, जिससे पता चलता है कि ईशा आज से नहीं बहुत पहले से अपने भाई की लाडली रही हैं. कभी एंटरटेनमेंट गलियारों में चर्चा थी कि सनी देओल अपने पिता की दूसरी फैमिली को बिलकुल पसंद नहीं करते, लेकिन ये तस्वीर उन खबरों को नकारती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर देओल फैमिली के एक फैन पेज से सनी-ईशा की तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में सनी और ईशा के साथ सनी के बेटे करण देओल भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में व्हाइट फ्रॉक पहने ईशा बड़े भाई सनी देओल की गोद में बैठी हैं और दूसरी तरफ सनी के बेटे करण हैं. जिन्हें जानकारी नहीं है उन्हें बता दें कि ईशा देओल धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटी हैं जबकि सनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं.

सनी देओल भी कई बार पापा धर्मेंद्र के दूसरे परिवार से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं. उन्होंने जूम को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ईशा के साथ उनके रिश्ते अच्छे हैं और जब उनसे ईशा के साथ उनके रिश्ते पर पापा धर्मेंद्र के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह इससे बहुत खुश हैं कि उनके दोनों परिवार साथ हैं. उनके लिए उनके पिता की खुशी सबसे ज्यादा जरूरी है. जब पापा खुश होते हैं तो उन्हें भी खुशी होती है.

सनी देओल के साथ छोटी बहन ईशा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः rareo_nlyfoto)

बता दें, 2023 में जब सनी देओल की गदर 2 रिलीज हुई, ईशा देओल ने इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी. इस दौरान सनी और बॉबी दोनों बहन ईशा के साथ नजर आए थे. यही नहीं इन तीनों ने साथ में पोज भी दिए थे. ईशा भले भतीजे करण की शादी में शामिल ना हुई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने करण को बधाई भी दी थी.

Tags: Bollywood, Esha deol, Sunny deol

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here