Video: ‘बाहर चलिए, ये सही नहीं है…’, पैपराजी पर क्यों बिफर पड़ीं अंकिता लोखंडे?

0
Video: ‘बाहर चलिए, ये सही नहीं है…’, पैपराजी पर क्यों बिफर पड़ीं अंकिता लोखंडे?

नई दिल्ली. अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये मूवी शुक्रवार यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर किया है. इस बीच ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता लोखंडे पैपराजी पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं.

21 मार्च को मुंबई में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन शामिल हुए. वहीं, अन्य भी स्टार्स ने भी स्क्रीनिंग इवेंट में शिरकत की. अंकिता लोखंडे जैसे ही थिएटर के अंदर जाने लगीं तो उनके पीछे-पीछे पैपराजी की भीड़ भी हॉल के अंदर घुसने लगी. ये देखकर अंकिता लोखंडे का पारा हाई हो गया और उन्होंने तुरंत सबकी क्लास लगा दी.

अंकिता लोखंडे ने पैपराजी की लगा दी क्लास
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अंकिता लोखंडे बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं और पैपराजी को जमकर खरी-खोटी सुना रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता सिनेमा हॉल के गेट पर खड़ी हैं. वह कहती हैं, ‘सुनिए फिल्म चल रही है, बाहर चलिए. ये सही नहीं है. फिल्म चल रही है अंदर. थोड़ा सा सब्र रख लो यार. क्या बात है ये?’

फिल्म में क्या है अंकिता लोखंडे का रोल?
‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाया है. वहीं, अंकिता लोखंडे फिल्म में यमुना बाई के रोल में नजर आई हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले हैं. दिलचस्प बात ये है कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ बतौर डायरेक्टर रणदीप हुड्डा की पहली फिल्म है. उन्होंने मूवी को को-प्रोड्यूस भी किया है.

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पिछले कुछ सालों से वह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की मूवी ‘बागी 3’ में नजर आईं. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ अंकिता लोखंडे की तीसरी फिल्म है.

Tags: Ankita Lokhande, Bollywood news, Entertainment news., Veer savarkar

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here