12 साल बाद भी हरे हैं उर्वशी रौतेला के जख्म, मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने निकाला बाहर! बोली- तुम नहीं..

0
12 साल बाद भी हरे हैं उर्वशी रौतेला के जख्म, मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने निकाला बाहर! बोली- तुम नहीं..

नई दिल्ली. कहते हैं जिंदगी में खुशी और गम दोनों हो, तभी जिंदगी का जीने का मजा है. लेकिन कुछ जिंदगी में कुछ चोट ऐसे लग जाती है, जिनके जख्मों का रंग हमेशा हरा रहता है. उर्वशी रौतेला की जिंदगी ऐसे घाव मिले हैं, जिनको भर पाना मुश्किल है. 12 साल बाद एक्ट्रेस ने साल 2012 का वो पल फिर याद किया, जब उन्होंने ‘मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन’ में भारत से हिस्सा लिया था, लेकिन 1994 में मिस यूनिवर्स जीतने वलीं सुष्मिता सेन ने 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया में विनर की रेस से बाहर जाने को कहा था.

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस, किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर बातें होती रहती हैं. उर्वशी ने हाल ही में 2012 का वो पल याद किया, जब वो खुद को दुनिया का सबसे बड़ा हारा हुआ इंसान महसूस कर रही थीं.

उर्वशी रौतेला ने सुनाया 2012 का किस्सा
उर्वशी रौतेला हाल ही में ‘मिर्ची प्लस’ के साथ बातचीत में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने इस बातचीत के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प का भी जिक्र किया. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे 1994 में मिस यूनिवर्स जीतने वलीं सुष्मिता सेन ने 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया में विनर की रेस से बाहर जाने को कहा था. एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय डोनाल्ड ट्रम्प मिस यूनिवर्स को ऑर्गनाइज करते थे. प्रोडक्शन और सुष्मिता सेन की कंपनी भारत से कंटेस्टेंट्स चुन रही थी क्योंकि फेमिना मिस इंडिया इससे पीछे हट गई थी.

डोनाल्ड ट्रम्प थे बॉस
उर्वशी ने वो पल याद कर बताया, ‘जब मैंने 2012 में पहली बार मिस यूनिवर्स इंडिया जीता, तो उस कॉम्पटीशन की एक आयु सीमा थी. हमारे बॉस डोनाल्ड ट्रम्प थे और उम्र सीमा 18 साल की थी. मैं उस उम्र सीमा से 24 दिन कम थी.’

जब पैरों से खिसक गई थी जमीन
उम्र सीमा के कारण सुष्मिता ने सीधे उनसे अपना ताज देने के लिए कहा और बोलीं ‘उर्वशी, तुम नहीं जा सकती…’. एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय, मैं खुदको सबसे बड़ा हारा हुआ इंसान महसूस कर रही थी.

2015 में फिर लिया हिस्सा, लेकिन…
2015 में मिस डिवा के लिए आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया कॉम्पटीशन में उर्वशी रौतेला ने फिर पार्ट लिया. उन्होंने बताया कि जब उन्हें वहां देख बाकी कंटेस्टेंट्स को लगा कि वह जज होंगी. उनमें से कोई नहीं चाहता था कि उर्वशी उनके साथ कम्पीट करें. एक्ट्रेस ने बताया किवहां सभी लड़कियां नहीं चाहती थीं कि मैं भाग लूं और मैं ऐसा महसूस कर रही थी कि वहां मैं बिल्कुल अकेली हूं.

उर्वशी की अपकमिंग फिल्म
आपको बता दें कि इन दिनों उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म ‘JNU:जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं, जो जल्द रिलीज होने वाली है.

Tags: Sushmita sen, Urvashi Rautela

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here