अनुराग कश्यप से मिलना है? तो देने होंगे 5 लाख, बोले- ‘चैरिटी नहीं हूं, मैंने बहुत समय बर्बाद…’

0

नई दिल्ली. अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. पर्दे पर अपने काम से खास पहचान बनाने वाले अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि वह अपनी समय बहुत बर्बाद कर चुके हैं, लेकिन अब उनसे मिलने के लिए 1 से 5 लाख तक का भुगतान करना पड़ेगा.

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. कुछ देर पहले उन्होंने एक लंबा पोस्ट साझा किया, जो अब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने साफ-साफ लिखा है- ‘भुगतान करें और आपको समय मिलेगा. मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और मैं शॉर्टकट ढूंढने वाले लोगों से थक गया हूं’. क्या है पोस्ट चलिए आपको बताते हैं.

अनुराग कश्यप ने अब नहीं करने वाले समय बर्बाद
डायरेक्टर ने एक लंबा पोस्ट लिखा और अपने इंस्टाग्राम अकाइंट पर शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे, जो बकवास रहे. इसलिए अब में ‘कोई भी’ लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो सोचते हैं कि वे क्रिएटिव जीनियस हैं. तो अब मेरे से मिलने के लिए फीस देनी होगी’.

अनुराग कश्यप का पोस्ट.

डायरेक्टर ने जारी की मीटिंग फीस
अनुराग कश्यप ने आगे लिखा- ‘अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है तो मैं 1 लाख, आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख चार्ज करूंगा. यही रेट है. मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करने से थक गया हूं. यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप इसे वहन कर सकते हैं, तो मुझे कॉल करें या वरना दूर रहें. और ये मुलाकात एडवास पेमेंट के बाद होगी’.

शॉर्टकट ढूंढने वाले से थक गए हैं अनुराग कश्यप
उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और मेरा मतलब यह है कि मुझे टेक्स्ट या डीएम या कॉल न करें. पेमेंट करें और आपको समय मिलेगा. मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और मैं शॉर्टकट ढूंढने वाले लोगों से थक गया हूं.’

अनुराग कश्यप वर्कफ्रंट
रिपोर्टों के मानें तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘चोक्ड’ के बाद फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर एक्ट्रेस सैयामी खेर के साथ काम करने जा रहे हैं.

Tags: Anurag Kashyap

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here