पॉपुलर शो में आ चुकीं नजर, डेब्यू फिल्म से मचाया था तहलका, काम से लौटते ही घर पहुंचकर करती हैं ये काम

0
पॉपुलर शो में आ चुकीं नजर, डेब्यू फिल्म से मचाया था तहलका, काम से लौटते ही घर पहुंचकर करती हैं ये काम

नई दिल्ली. टीवी की दुनिया से शोहरत पाने वालीं पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों कलर्स के नए शो ‘ मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं. इस शो से ‘दीया और बाती’ फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने एक लंबे अरसे बाद वापसी की है. इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. अब तक उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीता है.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जाती है. फिर चाहे वह टीवी की आदर्श बहू का किरदार हो या फिल्में में निभाए एक महत्वकांशी लड़की का किरदार हो. उन्होंने हर जगह अपना सौ प्रतिशत दिया है. इन दिनों वह कलर्स के नए शो ‘ मंगल लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है. अपनी डेब्यू फिल्म ‘टीटू अंबानी’ में भी उन्होंने अपने किरदार से तहलका मचा दिया था.

7 की उम्र में डेब्यू, 1982 में ऋषि कपूर संग दी ब्लॉकबस्टर, 1 सीन के लिए राज कपूर से भिड़ गई थीं ये एक्ट्रेस

कैसे बैलेंस करती हैं काम और घर
संध्या बिंदनी के नाम से पहचानी जाने वाली दीपिका सिंह ने हाल ही में बताया कि वह अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी डांस के प्रति अपने जुनून को जारी रखती हैं. वह अपने स्किल को निखारती हैं और अपने बच्चे के साथ समय बिताती हैं. इससे वह बैलेंस कर पाती हैं.

नए शो से जीत रही दिल
टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका अब पूरे 7 साल बाद फिर से टीवी पर नजर आ रही हैं.वह इन दिनों शो ‘मंगल लक्ष्मी’ में मंगल का किरदार निभा रही हैं, जो दो बहनों की कहानी है और अपने रिश्तों में एक-दूसरे की गरिमा को बनाए रखने की कोशिश करती हैं. कहानी में मंगल एक प्यारी मां, एक पत्नी और एक आदर्श बहू की भूमिका के बीच संघर्ष कर रही है.

बता दें कि दीपिका ने हाल ही में बताया कि वह अपने काम और अपने घर की जिम्मेदारियों, खासकर अपने बच्चों को लेकर कैसे बैलेंस करती हैं. उन्होंने कहा कि हर किरदार अपने साथ खुशियां और जिम्मेदारियां लाती हैं और मैं आगे बढ़ने के ऐसे मौके पाकर आभारी हूं. कभी भी देर से शिफ्ट के बाद घर जाती हूं तो सबसे पहले घर जाते ही मैं अपने बच्चे को गले लगाती हूं, और वो मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत अहसास होता है.

Tags: Bollywood actors, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here