‘शार्क टैंक इंडिया’ में जज बनेंगे विक्की जैन? बिग बॉस में थे सबसे मास्टरमाइंड खिलाड़ी, अब मेकर्स से गुजारिश

0
‘शार्क टैंक इंडिया’ में जज बनेंगे विक्की जैन? बिग बॉस में थे सबसे मास्टरमाइंड खिलाड़ी, अब मेकर्स से गुजारिश

मुंबई. विक्की जैन ने ‘बिग बॉस 17’ में पत्नी अंकिता जैन के साथ एंट्री की. शो में उन्हें अंकिता के फैंस के जरिए आलोचना भी झेलनी पड़ी. हालांकि उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और पर्सनैलिटी ने उन्हें लोगों का फेवरिट बना दिया. वह एक बिजनेसमैन फिगर से एक सेलिब्रिटी बन गए. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा. इस दौरान फैंस ने उनसे पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल और फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात की. इस बीच एक यूजर ने उनसे ‘शार्क टैंक इंडिया’ में बतौर शार्क शामिल होने के बारे में पूछा, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

दरअसल, एक फैन ने सवाल के तौर पर उनसे पूछा था,”आपको शार्क टैंक जज के रूप में देखना चाहता हूं, आप वाकई बहुत अच्छा करेंगे.” विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि शो के निर्माता जज के तौर पर उनके लिए विचार करें. उन्होंने ट्वीट में चैनल को टैग किया और लिखा, “अगले सीज़न के लिए देखो डिमांड हो रही है. जज के लिए आप मुझे जनता की मांग पर ट्राई कर सकते हैं.”

19 की उम्र में दिया साउथ फिल्म का ऑडिशन, प्रोड्यूसर ने की ये गंदी डिमांड, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे अंदर बुलाया और…

स्क्रीन पर दिखेंगे विक्की जैन

वहीं, एक अन्य फैंस ने विक्की जैने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की अपील की. उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो पहले ही एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और ऑडियंस बहुत जल्द उन्हें स्क्रीन पर देखेगी. एक तीसरे विक्की से बिजनेस एडवाइस मांगी. उन्होंने इसके जवाब में कहा, “पैशेंस लूज मत करो. देखो, कोयला तभी हीरा बनता है जब एक अतिरिक्त खुदाई होती है.”

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का विवाद

विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ में फाइनलिस्ट के दावेदार थे. उन्हें कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ा, जिनमें से सबसे बड़ा उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते थे. शो में रहने के दौरान अंकिता और विक्की जैन के बीच काफी लड़ाइयां और विवाद देखने को मिले थे. हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्तों में मिठास देखने को मिली.

Tags: Ankita Lokhande, Tv show

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here