एक्ट्रेस रोल के लिए बनी सरदारजी! पगड़ी-दाढ़ी में पहचान में नहीं आई ‘लक्ष्मी’, लुक से किया हैरान

0
एक्ट्रेस रोल के लिए बनी सरदारजी! पगड़ी-दाढ़ी में पहचान में नहीं आई ‘लक्ष्मी’, लुक से किया हैरान

नई दिल्ली: टीवी एक्टर्स भी किरदारों में ढलने के लिए तरह-तरह के प्रयोग करते हैं. शो की कहानी में नया मोड़ देने के लिए वह कोई भी गेटअप अपनाने के लिए तैयार रहते हैं. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने भी ऐसा ही किया, जो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में लीड रोल निभा रही हैं. उन्होंने शो में एक खास सीन के लिए अपना लुक ऐसा बदला कि लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे (Aishwarya Khare) ने शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ के नए सीक्वेंस के लिए सरदार का भेष धारण किया है और बताया कि कैसे पगड़ी और मूंछों में घंटों शूटिंग करना उनके लिए मुश्किल था, लेकिन असंभव नहीं. ‘भाग्य लक्ष्मी’ लक्ष्मी (ऐश्वर्या) और ऋषि (रोहित सुचांती) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. हाल के एपिसोड में, दर्शकों को यह देखने को मिला कि कैसे कुछ गांववाले लक्ष्मी के खेत को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शालू (मुनिरा कुद्रात्री) के साथ, वह उनसे लड़ती है और अपने खेत को बचा लेती है.

नए-नए लुक अपनाने को तैयार रहती हैं ऐश्वर्या खरे
अपने गांव के लोगों की मदद करने के लिए वह खुद को पगड़ी पहनकर सरदार के रूप में खुद को छिपाने का फैसला करती है, ताकि वह उन्हें उचित दरों पर एक डीलर को अपना अनाज बेचने के लिए तैयार कर सके. उसी के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, ‘जब स्क्रीन पर अलग-अलग पात्रों को चित्रित करने की बात आती है, तो मैं हमेशा नई चीजों को आजमाने के लिए उत्सुक रही हूं. इसी तरह, जब मुझे इस नए लुक के बारे में पता चला, तो मैं इसके लिए उत्सुक थी.’

जीटीवी पर प्रसारित होता है शो ‘भाग्य लक्ष्मी’
ऐश्वर्या खरे ने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो, शूटिंग के लंबे समय तक पगड़ी और नकली दाढ़ी और मूंछों पर टिके रहना पहले तो बहुत आसान नहीं था, लेकिन एक बार जब मुझे इसमें महारत हासिल हो गई, तो इसमें बहुत मजा आया. इस लुक में ढलना अपने साथ चुनौतियां भी लेकर आता है, मैं ऐसा इसलिए कह सकती हूं, क्योंकि पगड़ी और दाढ़ी के साथ तैयार होने और शूटिंग के दौरान इसे अच्छी तरह से बनाए रखने में मुझे एक घंटे से अधिक समय लगा.’ ‘भाग्य लक्ष्मी’ जी टीवी पर प्रसारित होता है.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here