पति संग डांस करते-करते स्टेज पर गिरी एक्ट्रेस, वैनिटी वैन में हुआ मेडिकल ट्रीटमेंट, अब कैसी हालात?

0
पति संग डांस करते-करते स्टेज पर गिरी एक्ट्रेस, वैनिटी वैन में हुआ मेडिकल ट्रीटमेंट, अब कैसी हालात?

मुंबई. ‘बिग बॉस 17’ से बाहर निकलने के बाद ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में नजर आए. दोनों ने अपने एनर्जेटिक फिल्मी डांस और केमेस्ट्री से ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया था. रियलिटी शो अब खत्म हो चुका है. यह कपल जल्द ही एक ही चैनल पर एक होली स्पेशल टीवी शो साथ डांस करते दिखाई देंगे. लेकिन एक रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ऐश्वर्या इस डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग के दौरान स्टेज पर ही गिर पड़ीं. इसके तुरंत बाद ही उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया.

ऐश्वर्या शर्मा ने इसके बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेल्थ अपडेट दिया. सेट के सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या का ब्लड प्रेशर लो हो गया था जिसकी वजह से वो बेहोश होकर गिर पड़ी थीं. वह 16 मार्च को टीवी शो ‘सुहागन’ के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग कर रही थी. उन्हें उनकी वैनिटी वैन में ले जाया गया और डॉक्टरों से तत्काल चिकित्सा उपचार प्राप्त हुआ.

सलमान खान की डांट पर भी नहीं सुधरीं ऐश्वर्या शर्मा! नील भट्ट संग फिर की लड़ाई, बोलीं- मुझे विलेन…

ईटाइम्स के मुताबिक, कुछ घंटों तक आराम करने के बाद, ऐश्वर्या शर्मा सेट पर लौट आईं और अपनी परफॉर्मेंस के बाकी हिस्से की शूटिंग पूरी की. बाद में, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस का आभार व्यक्त किया और अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया.

ऐश्वर्या शर्मा ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,“सभी को नमस्कार, सबसे पहले मेरी परफॉर्मेंस के दौरान जो कुछ हुआ उसके लिए मुझे मिले सपोर्ट करने और चिंता जताने लिए धन्यवाद. आपको बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. आपका सपोर्ट और प्यार मुझे आगे बढ़ाता है. आशा है आपको हमारी परफॉर्मेंस पसंद आएगी. इसे मत गंवाओ.”

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के टीवी शो

‘बिग बॉस 17’ और ‘डांस दीवाने’ के अलावा, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को हिट टीवी शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ से पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा, ऐश्वर्या ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के ‘खिलाड़ी सीजन 13’ में भी पार्टिसिपेट किया था. नील और ऐश्वर्या ने नवंबर 2022 में शादी की थी.

Tags: Aishwarya Sharma, Neil Bhatt, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here