‘मुझे नहीं पता, मेरा मोबाइल की बैटरी खत्म थी…’ एल्विश यादव के गिरफ्तार होते ही मुनव्वर ने काटी कन्नी!

0

मुंबई. एल्विश यादव को हाल में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी स्नेक वेनम केस में रविवार को हुई है. एल्विश की गिरफ्तारी के बाद से इंडस्ट्री से जुड़े लोग और नेटिजंस उनके सपोर्ट और विरोध में कमेंट्स कर रहे हैं. इस पर मुनव्व फारुकी का बयान भी आया है. हाल में मुनव्वर और एल्विश इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के दौरान साथ दिखे थे, जिसके बाद दोनों ट्रोल हुए थे. यूट्यूब मेक्सटर्न ने उन्हें ट्रोल किया था कि क्योंकि एल्विश ने एक वीडियो खुद को कट्टर हिंदू बताया जबकि मुनव्वर ने भगवान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

इस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए ही उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. मेक्सटर्न ने जब दोनों को ट्रोल किया, तो एल्विश ने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी पिटाई भी की थी. हालांकि फिर दोनों की सुलह भी हो गई. इस पूरे घटनाक्रम के बाद एल्विश की स्नेक वेनम केस में गिरफ्तारी हुई, तो मुनव्वर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

‘बिग बॉस 17’ के विजेता रहे मुनव्वर फारुकी ने कहा कि उन्हें एल्विश की गिरफ्तारी की कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका फोन बंद होने की वजह से उन्हें इसकी जानकारी नहीं मिल पाई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्टे के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मुझे कुछ आइडिया नहीं है इस बारे में. मेरा फोन तो बंद था.”

मुनव्वर फारुकी को नहीं कोई जानकारी

मुनव्वर फारुकी अपना स्विच-ऑफ फोन दिखाने लगते हैं और कहते कि उनके मोबाइल की बैटरी पूरी तरह खत्म हो गई थीं. उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि एल्विश यादव की गिरफ्तारी कैसे हुई. मुनव्वर कथित तौर पर किसी होली के सॉन्ग के लिए तैयारी कर रहे थे.

क्या है एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मामला

एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को स्नेक वेनम केस के मामले में गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था. वह 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. नोएडा पुलिस अगले कुछ दिनों में पुलिस हिरासत की मांग करेगी.

Tags: Elvish Yadav, Munawar Faruqui

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here