बिग बॉस को लेकर क्या बोल गए करण पटेल? ट्रोल्स ने लिया आड़े हाथ, तो देनी पड़ गई सफाई

0

नई दिल्ली. करण पटेल अपने बेबाक बोल की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ एक्टर करण पटेल एक बार फिर से तब सुर्खियों आ गए, जब उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर कुछ बयान दिया है. एक्टर को कई बार इस शो की पेशकश की गई लेकिन उन्होंने इसे न करने का फैसला किया. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस और उनके मेकर्स के लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद उन्हें सफाई भी देनी पड़ गई.

करण पटेल ने हाल ही में बिग बॉस को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने शो घटिया तक बता दिया था. इसके बाद एक्टर खूब ट्रोल हुए और जब ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया, तो उन्होंने सफाई दे डाली. उन्होंने क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं…

हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में शो बिग बॉस की आलोचना की. उन्होंने शो में टिकटॉकर्स और तथाकथित प्रभावशाली लोगों लोगों को बुलाए जाने पर टिप्पड़ी की. एक्टर ने कहा कि मेकर्स पहले वे केवल एक्टर्स को लेते थे और फिर उन्होंने आम लोगों के साथ एक्टर्स को लाकर पूरे ढांचे को खराब करना शुरू कर दिया.

दरअसल, करण ने कहा था, ‘यह इतना गंदा, अपमानजनक शो बन गया है कि इससे जुड़ना भी मुश्किल है.’ हालांति, अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बयान पर स्पष्टीकरण दिया है. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने अपने बयान से निर्माताओं, चैनल या होस्ट को निशाना नहीं बनाया और उनका मतलब केवल इतना था कि शो कहीं अधिक उदार हो गया है.’

करण ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश की है.

करण ने कहा कि वह निर्माताओं, चैनल और होस्ट सलमान खान का बहुत सम्मान करते हैं. करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘आखिरकार एक बयान पर सभी अनावश्यक प्रतिक्रियाओं को समाप्त करने के लिए, मेरे दिए स्टेटमेंट पर जितने भी लोगों ने गलत ढंग से ओवररिएक्ट किया है, उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि मेरे द्वारा कह गए शब्दों को किसी और तरह से पेश किया गया है. जो मेरे बारे में कहा जा रहा है वो तो मैंने कहा ही नहीं है.

जब मेरे से बिग बॉस शो के बारे में सवाल किया गया तो मैंने सिर्फ इतना कहा था कि शो पहले से ज्यादा लीनियन्स हो चुका है जो कि पहले नहीं हुआ करता था और ये पैटर्न बीते कुछ ही सालों से शो के अंदर देखा जा रहा है. अब शो में कोई लिमिट सेट नहीं की जा रही है कि कोई किसी को कितना जलील करके नीचा दिखा सकता है. किसे के कैरेक्टर को असैसिनेट किया है.

उन्होंने आगे लिखा- ‘सलमान खान भाई, हर कंटेस्टेंट से हर हफ्ते कहते हैं कि अपने शब्दों पर गौर करें. ये एक पारिवारिक शो है. कई बार तो चीजें इस हद तक घटिया चली जाती हैं कि जब भी हम ये शो अपने परिवार के साथ बैठकर देख रहे होते हैं तो हम खुद ही काफी अजीब महसूस करते हैं. और यहां मेरा ‘घटिया’ कहने का मतलब ये था जो मैंने अभी कहा है.’

करण ने सफाई में आगे कहा कि मैंने चैनल या फिर ब्रॉडकास्टर या होस्ट को लेकर घटिया नहीं कहा है. मेरे अंदर इन सभी के लिए बहुत इज्जत है और हमेशा रहेगी. और ये सब कहने के बाद मैं अभी भी अपने कहे शब्दों पर खड़ा हूं. किसी का किरदार उछल रहा हो वो भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर, मैं इसके हक में अभी भी नहीं हूं. मीडिया एक मीडियम है, जिसके जरिए हम अपनी बात को रख सकते हैं और मीडिया, न्यूज का सोर्स नहीं है.

Tags: Bigg boss, TV Actor

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here