अनुष्का शर्मा की भारत में नहीं इस देश में होगी दूसरी डिलीवरी, कब देंगी बेबी को जन्म? बड़े उद्योगपति का खुलासा

0

मुंबई. अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली जल्द ही दूसरे बेबी के पेरेंट्स बनने वाले हैं. अनुष्का लंबे समय से अपनी दूसीर प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, विराट-अनुष्का ने आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस की दूसरी प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं की है. अब खबर है कि अनुष्का कुछ दिनों में लंदन के अस्पताल में अपने दूसरे बेबी को जन्म देगी. अनुष्का की डिलीवरी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट उद्योगपति हर्ष गोयनका ने दिया है. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में अनुष्का एक नए बेबी को जन्म देंगी.

हर्ष गोयनका ने यह भी सवाल उठाया है कि यह बेबी क्या अनुष्का शर्मा के नक्शेकदम पर एक्ट्रेस या एक्टर बनेगी/बनेगा या फिर विराट कोहली के नक्शेकदम पर क्रिकेटर? हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीट में लिखा,“अगले कुछ दिनों में एक नया बेबी पैदा होगा! आशा है कि बच्चा महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा. या यह मां का फॉलो करेगा और एक फिल्म स्टार बनेगा?”

हर्ष गोयनका का ट्वीट.

हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीट में हैशटैग के साथ ‘मेड इन इंडिया’ और ‘टू बी बॉर्न इन लंदन’ इस्तेमाल किया. इससे सभी को यकीन हो गया कि हर्ष, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बारे में बात कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर अनुष्का और विराट को बधाई देने लगे. ज्यादातर लोगों ने कमेंट कर अपनी फीलिंग बयां कि और कहा कि बेबी क्रिकेटर ही बनेगा.

अक्टूबर 2023 में पहली बार आई थी अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर

अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें पहली बार अक्टूबर 2023 में तब सुर्खियों में आईं. हिंदुस्तान टाइम्स ने तब अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया अनुष्का दूसरे बार प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया था,“अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ इस खबर को शेयर करेंगे.”

एबी डिविलियर्स ने की थी अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की पुष्टि

जनवरी 2024 में, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंगी की रिपोर्ट की पुष्टि की जब उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “हां, उनका दूसरा बेबी आने वाला है. विराट के लिए यह फैमिली टाइम है और उनके लिए यह जरूरी है. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है. आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते.”

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here