Lotto India : ड्रा होने पर 4 करोड़ रुपये कमाने का मौका देता है लोट्टो इंडिया, 40 करोड़ रुपये का बंपर ड्रा

0
Lotto India : ड्रा होने पर 4 करोड़ रुपये कमाने का मौका देता है लोट्टो इंडिया, 40 करोड़ रुपये का बंपर ड्रा

Lotto India online lottery : भारतीय लॉटरी के प्रशंसक दुनिया भर के देशों से लोट्टो इंडिया में भाग ले सकते हैं और इसे खेलना आसान है. अगले करोड़पति बनने का मौका पाने के लिए बस छह नंबर और एक जोकर बॉल चुनें. आप विशेष बंपर ड्रॉ में 40 करोड़ तक भी जीत सकते हैं. लोट्टो इंडिया ड्रॉ हर मंगलवार और शुक्रवार को शाम 6:00 बजे निकाला जाता है. प्रविष्टियों की कीमत सिर्फ 40 रुपये प्रति पैनल है और प्रत्येक ड्रा के दिन शाम 5:50 बजे तक खरीदी जा सकती है.

लेटेस्ट रिजल्ट

ड्रा प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को शाम 6:00 बजे होता है और आप नवीनतम जीतने वाली संख्या सीधे नीचे या हर ड्रॉ के बाद सीधे परिणाम पृष्ठ पर पा सकते हैं.

21 फरवरी 2023 का रिजल्ट

7

14

15

25

35

43

4

लोट्टो इंडिया रैफल

लोट्टो इंडिया रैफल हर महीने 40,000 रुपये के इनाम की गारंटी देता है. लोट्टो इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें प्रवेश करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगता है. जीतने के मौके के साथ स्वचालित रूप से रैफल में शामिल होने के लिए केवल मुख्य ड्रा में अपनी प्रविष्टि खरीदें.

केरल में 1967 से लॉटरी की हुई थी शुरुआत

वैसे तो भारत में लॉटरी बहुत पहले से खेली जा रही थी लेकिन आधिकारिक तौर पर भारत में सबसे पहले लॉटरी शुरू करने वाला राज्य केरल था. केरल राज्य सरकार ने 1967 से लॉटरी की शुरुआत की थी. केरल राज्य सरकार द्वारा सभी प्राइवेट लॉटरी पर प्रतिबंध लगाने के बाद इसकी शुरुआत की गई थी.

वैधानिक चेतावनी : प्रभात खबर डॉट कॉम किसी को लॉटरी, सट्टा या जुआ खेलने के लिए प्रेरित नहीं करता.

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here