Sonu Nigam | सोनू निगम के साथ सेल्फी कांड! मुंबई में लाइव शो के दौरान हुई धक्का-मुक्की, सिंगर का सहयोगी घायल

0
Sonu Nigam

मुंबई. क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के बाद अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Bollywood Singer Sonu Nigam) के साथ भी सेल्फी कांड हुआ है। मुंबई में सोमवार रात एक लाइव शो के दौरान सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुई हाथापाई हो गई। इस घटना में सिंगर का एक सहयोगी घायल हो गया है।

पुलिस के मुताबिक चेंबूर में एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी हाथापाई हो गई। घटना के दौरान गायक के साथ गए दो व्यक्ति गिर गए, जिसमें एक को मामूली चोटें आईं।

इस घटना में सोनू निगम को कोई चोट नहीं आई है। वे पूरी तरह सुरक्षित है। उनके सहयोगी को मामूली चोटें आने की वजह से उसे इलाज के लिए जेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

इस मामले को लेकर सोनू निगम मुंबई के चेंबूर थाने पहुंचे हैं। पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि मुंबई के एक आलीशान होटल में 15 फरवरी के तड़के सेल्फी (मोबाइल फोन से तस्वीर खींचने) को लेकर हुए विवाद के बाद शॉ से कथित तौर पर मारपीट की गई और उनकी कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया था।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here