Nandamuri Taraka Ratna | कर्नाटक: TDP नेता और अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न का निधन, राजनीतिक रैली के दौरान पड़ा था दिल का दौरा

0
Nandamuri Taraka Ratna

बेंगलुरु/अमरावती. तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता और अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न का शनिवार को निधन हो गया। उनका यहां नारायण हृदयालय में इलाज चल रहा था। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि पड़ोसी आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक राजनीतिक रैली के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद तारक रत्न (39) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि वह 27 जनवरी को कुप्पम में तेदेपा महासचिव नारा लोकेश की राज्यव्यापी ‘पदयात्रा’ की शुरुआत के दौरान गिर गए थे।

सूत्रों ने बताया कि नजदीकी अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद, तारक रत्न को आगे के इलाज के लिए नारायण हृदयालय में बेंगलुरू ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि जब से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब से उनकी हालत बेहद गंभीर थी और शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। तारक रत्न दिग्गज फिल्म अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन.टी. रामाराव के पोते और नंदामुरी मोहन कृष्ण के पुत्र थे।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनके परिवार में उनकी पत्नी आलेख्य और एक बेटी है। तारक रत्न ने राजनीति में कदम रखने से पहले कुछ तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया था, जिसमें उनकी पहली फिल्म ‘ओकाटो नंबर कुर्राडु’ (2002 में) भी शामिल थी। हालांकि, उन्हें ‘आरआरआर’ जैसी प्रसिद्ध फिल्म में काम करने वाले अपने चचेरे भाई जूनियर एनटीआर की तरह पर्दे पर कामयाबी नहीं मिली।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी, तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू, अभिनेता चिरंजीवी, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी और अन्य नेताओं ने तारक रत्न के निधन पर शोक व्यक्त किया। (एजेंसी)

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here