Work From Home Culture Ended | Amazon में खत्म हुआ वर्क फ्रॉम होम का कल्चर! हफ्ते में इतने दिन…

0
Work From Home Culture Ended | Amazon में खत्म हुआ वर्क फ्रॉम होम का कल्चर! हफ्ते में इतने दिन...

File Pic

  • Amazon , CEO, Office, Work From Office Covid 19

दिल्ली: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon ने अपने कॉरपोरेट कर्मचारियों को हफ्ते में कम से कम तीन दिन काम पर आने को कहा है। यह नई व्यवस्था एक मई से लागू हो जाएगी। अमेजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एंडी जेसी ने अपने कर्मचारियों को भेजे मेमो में इस फैसले की घोषणा की। उन्होंने कहा कि एक कार्यालय में काम करने से टीम के नेताओं और कर्मचारियों के बीच अधिक प्रभावी संबंध बनेंगे। कोविड-19 महामारी के दौरान घर से काम करने की अनुमति थी।

कर्मचारियों को वापस ऑफिस आने को कहा 

लेकिन अब जब कोरोना का खतरा लगभग खत्म हो गया है तो कर्मचारियों को वापस ऑफिस आने को कहा गया है। अमेजन के कर्मचारियों को हफ्ते में कम से कम तीन दिन ऑफिस आना जरूरी है। हाल के दिनों में कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को ऑफिस बुलाना शुरू किया है। जिन कंपनियों ने कर्मचारियों को कार्यालय में आने के लिए कहा है उनमें स्टारबक्स, डिज्नी और वॉलमार्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

कर्मचारियों को नई व्यवस्था से छूट

Amazon के CEO ने कहा अभी इस पॉलिसी के विवरण को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कुछ पदों पर नियुक्त कर्मचारियों को नई व्यवस्था से छूट दी जाएगी। जेसी ने अपने मेमो में यह भी कहा कि दुनिया भर के हजारों कर्मचारियों को अमेजन के दफ्तरों में वापस लाना आसान नहीं होगा।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here