Prithvi Shaw Selfie Row | पृथ्वी शॉ सेल्फी विवाद: कोर्ट ने आरोपी सपना गिल को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

0
Prithvi Shaw Attacked | मुंबई में पृथ्वी शॉ के साथ 'सेल्फी कांड', बेसबॉल की बैट से क्रिकेटर की कार पर हमला, हाथापाई करनेवाली सपना गिल गिरफ्तार

मुंबई. मुंबई में सांताक्रूज स्थित एक लग्जरी होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Cricketer Prithvi Shaw) पर एक महिला और उसके दोस्त ने हमला किया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर, अंधेरी कोर्ट में पेश किया था। जहां अदालत ने आरोपी सपना को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था। इस मामले में गुरुवार को सपना गिल की गिरफ्तारी हुई थी।  इस बीच, पुलिस आज दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी सपना गिल समेत आठ लोगों पर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला करने और उनकी गाड़ी तोड़ने का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि, भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ साथ सेल्फी लेने को लेकर हुई कहासुनी के बाद सपना और उसके दोस्त ने क्रिकेटर के कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने एक महिला सहित आठ व्यक्तियों के खिलाफ दंगा और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया और इस मामले में क्रिकेटर से हाथापाई करनेवाली सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सपना पेशे से एक्ट्रेस है और उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन और दिनेश लाल यादव जैसे इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें

क्या है मामला 

अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति सेल्फी के लिए शॉ के पास आया। अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में क्रिकेटर ने उस शख्स को ऐसा करने दिया। अधिकारी ने कहा कि हालांकि, जब व्यक्ति ने उनके साथ और सेल्फी लेने पर जोर दिया, तो शॉ ने अनुरोध ठुकरा दिया। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद आरोपी ने क्रिकेटर से बहस और बदसलूकी शुरू कर दी। लेकिन जब पृथ्वी होटल से जाने लगे तो सपना और उसके दोस्त ने उनकी कार का पीछा किया, उन्हें ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया। पुलिस में फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की भी मांग की थी।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here