IND vs AUS | क्या नागपुर में मिले करारी हार के बाद दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-XI से बाहर होंगे David Warner? जानें कौन खेलेगा उनकी जगह

0
IND vs AUS | क्या नागपुर में मिले करारी हार के बाद दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-XI से बाहर होंगे David Warner? जानें कौन खेलेगा उनकी जगह

सिडनी : भारत के खिलाफ नागपुर (Nagpur) में श्रृंखला के पहले टेस्ट में मिली करारी हार से उबरने में जुटा ऑस्ट्रेलिया 17 फरवरी से नई दिल्ली में शुरू होने वाले दूसरे मैच में डेविड वार्नर ( David Warner) की जगह ऑफ स्पिन ऑलराउंडर ट्रेविस हेड (Travis Head) को मौका दे सकता है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने रविवार को यह दावा किया। 

बोर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) जीतने की ऑस्ट्रेलिया की महत्वाकांक्षा को शनिवार को नागपुर टेस्ट में तीन दिन के भीतर पारी और 132 रन से हार के बाद बड़ा झटका लगा। अनुभवी सलामी बल्लेबाज वार्नर का उपमहाद्वीप में खराब फॉर्म जारी रहा क्योंकि वह दो पारियों में एक और 10 रन पर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 91 रन पर आउट हो गई जो भारत में उसका न्यूनतम स्कोर है।

यह भी पढ़ें

‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘ऑस्ट्रेलियाई टीम के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि पहले टेस्ट में वार्नर की दोहरी विफलता के बाद से चर्चा जारी है।” खबर में आगे कहा गया है कि बाएं हाथ के अंगुली के स्पिनर मैट कुहनेमान के पास नयी दिल्ली में टेस्ट पदार्पण का ‘मौका’ होगा। उन्हें रिजर्व लेग स्पिनर मिच स्वेपसन के विकल्प के तौर पर भारत बुलाया गया है। स्वेपसन अपने बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। (एजेंसी)

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here