Delhi Murder | छावला बलात्कार मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी आरोपी ने अब कर दिया ऑटो चालक का खून

0
Delhi Murder | छावला बलात्कार मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी आरोपी ने अब कर दिया ऑटो चालक का खून

File Pic

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। आये दिनन लूट, चोरी, हत्या और रेप के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है। छावला बलात्कार मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बरी आरोपी ने एक ऑटो चालक के साथ लूट की और चाकू मार उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों की पुष्टि की है जिसमें एक रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी हुआ है। 

दिल्ली के डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन (M Harshvardhan) ने बताया कि 25-26 जनवरी की दरमियानी रात द्वारका इलाके में एक ऑटो चालक को दो आरोपी यात्रियों पवन और विनोद ने लूटने की कोशिश में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जांच के दौरान यह पाया गया कि विनोद को हाल ही में छावला बलात्कार मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बरी कर दिया था।  

पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि 2012 के छावला सामूहिक बलात्कार मामले (Chawla gang rape case) में दोषी ठहराए गए और बाद में बरी हुए तीन लोगों में से एक को एक ऑटोरिक्शा चालक की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 35 वर्षीय विनोद को रविवार को 26 जनवरी को एक ऑटो-रिक्शा चालक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

यह भी पढ़ें

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने 26 जनवरी को द्वारका सेक्टर-13 में नेताजी सुभाष अपार्टमेंट के बाहर सड़क पर ऑटो चालक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि दोनों ने 44 वर्षीय अनार सिंह को लूटने की कोशिश के दौरान गर्दन में चाकू मार दिया। मामले में गिरफ्तार दूसरे व्यक्ति की पहचान पुलिस ने 29 वर्षीय पवन के रूप में की है।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here