केवाईसी न होने से बैंक खाता धारक परेशान

0

संवाददाता- उमेश कुमार भारती -(छत्तरपुर/पलामू/झारखण्ड)–डिजिटल भारत न्यूज 24×7 LIVE

छतरपुर: एसबीआई में बैंक खाते में केवाईसी न होने के कारण खाताधारकों को बैंक से लेन-देन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,झारखंड सरकार द्वारा महिलाओ के खाते मे मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के तहत पैसा आया है। जिसके कारण महिलाओ के काफी भिड़ पहुच रही है ।

जितेंद्र,मनोज सिंह, सुनीता देवी व माया देवी आदि खाताधारकों ने बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से अपने बैंक खाते में केवाईसी कराने के लिए प्रतिदिन स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा में आ रहे हैं, लेकिन बैंक कर्मचारियों द्वारा केवाईसी की प्रक्रिया नहीं हो पा रही है!

बैंक खाते में केवाईसी न होने के कारण खाताधारकों को बैंक से पैसे के लेन-देन सहित अन्य कार्यो को करने में दिक्कत सामने आ रही है। शाखा प्रबंधक श्री नितिन कुमार ने बताया कि एसबीआई बैंक के खाताधारकों के खातों मे मंईयां सम्मान योजना के तहत महिलाये के खाते में पैसा आया है जिसकी वजह से काफी भीड लग रही है,अकाउंट मे प्रक्रिया के तहत बैंक कर्मचारी के द्वारा केवाईसी पूरी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही बैंक में केवाईसी से संबंधित कार्यो को समय रहते पूर्ण किया जाएगा

शाखा प्रबन्धक श्री नितिन कुमार ने बताया कि बैंक खुलने के समय  से ही आप बैंक में आए,उसके पहले आने की कोई आवश्यकता नहीं है, आपके खाते के पैसे सुरक्षित हैं,भीड मैं आने से आपकी सेहत खराब हो सकती है,परेशानी से बचे!

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here