बाहर कमाने गए युवक कि विधुत की चपेट में आने से मौत, दो दिन बाद घर आया शव

0

बाहर कमाने गए युवक कि विधुत की चपेट में आने से मौत, दो दिन बाद घर आया शव

ओम प्रकाश रावत विंढमगंज

विंढमगंज सोनभद्र बेंगलूर कमाने गए विंढमगंज थाना क्षेत्र के केवाल गांव निवासी युवक की हादसे में मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोग भी घटना से गमगीन थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार केवाल गांव निवासी उम्र लगभग 28 वर्षीय

रामकुमार पुत्र मुरली राम कुछ दिन पहले बेंगलूर शहर गया था। वहां पर दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड बेंगलूर में काम करता था। 17.05.2024 को भी काम कर रहा था की साइड इंजिनियर ने लोहे की पाइप से लेवल नापने को कहां राम कुमार जैसे ही पाइप को उठाया की उपर ग्यारह हजार विधुत की तार की चपेट में आ गया साइड पर लोगों ने आनन फानन में नजदीकी सरकारी हास्पिटल में ले गए जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया बंगारपेट पुलिस ने पंचनामा कर कंपनी के माध्यम से एंबुलेंस द्वारा शव घर भेजा। जैसे ही एम्बुलेंस गांव पहुंची की आस आप के लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी हर कोई दुखी था।

मुआवजे को लेकर एम्बुलेंस को लोगों ने घेरा राम कुमार के जीजा ने दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों से टेलिफोनिक वार्ता के बाद यह आश्वासन मिला कि कंपनी के इंश्योरेंस के तहत लगभग 14-15 लाख रूपया मिलेगा तब जाकर एंबुलेंस को छोड़ा गया राम कुमार के घर की माली हालत खराब होने से ही राम कुमार बेंगलूर गया था। कुछ दिन पहले ही घर से गया था की उसकी मौत की खबर आ गई। गांव के हजारों लोग शव देखने पहुंचे थे पड़ोसी ने बताया की पत्नी एक बच्चे का परिवेश कैसे होगा कमाने वाला युवक ही अब इस दुनिया में नहीं है वहीं ग्राम प्रधान दिनेश यादव ने बताया कि अत्यंत दुखद घटना है मुझसे जो बनेगा हर संभव मदद करूंगा मौके पर सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here