भाजपा मंडल अध्यक्ष को मातृ शोक।

0

भाजपा मंडल अध्यक्ष को मातृ शोक।

विढमगंज सोनभद्र विकास खण्ड दुध्दि के अंतर्गत बुटबेढवा ग्राम पंचायत निवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार केसरी उर्फ बुल्लु की माता अनार देवी उम्र लगभग 80 वर्ष पत्नी स्वर्गीय जवाहर लाल केसरी की मौत बीती रात्री को इलाज के दौरान हो गयी।

व्यपार मंडल,भाजपा मंडल अध्यक्ष व सन क्लब सोसाइटी के पुर्व अध्यक्ष राकेश कुमार केसरी उर्फ बुल्लु ने बताया कि बीते मंगलवार को छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज मे मामा स्वर्गीय राधे केशरी के ब्रह्मभोज के कार्यक्रम में जाने की तैयारी के दौरान अचेत हो गयी थी।आनन-फानन में सलैयाडीह ग्राम पंचायत में स्थित मनोकामना हास्पीटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहाँ इलाज के बाद भी हालत बिगड़ने पर बीती रात्री शनिवार को झारखंड राज्य के गढवा में इलाज के दौरान मौत हो गयी।मौत की खबर लगते ही परिजनों समेत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई ।

वही सन क्लब के अध्यक्ष नन्दकिशोर गुप्ता ने पुर्व अध्यक्ष के माता जी के निधन पर क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों की एक बैठक कर शोक सभा की। शोकसभा में कहा की पूर्व अध्यक्ष की माता जी का निधन से हम सभी क्लब के पदाधिकारी व सदस्य गण शोकाकुल है इनकी माताजी काफी मृदु भासी व समाज प्रिया महिला थी इस दुख की घड़ी में हम सभी क्लब के पदाधिकारी व सदस्य गण पूर्व अध्यक्ष के साथ खड़े हैं तथा मृत आत्मा की शांति हेतु 2 मिनट का मन रखकर परीजनों को साहस के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर रमेश चंद्र एडवोकेट , प्रभात कुमार, सुमन कुमार ,ओम प्रकाश रावत ,अजय गुप्ता ,वीरेंद्र कुमार ,विकास कुमार टिंकू ,सौरभ कासकर, अमित केसरी ,सन्तोष कुमार ,मुकेश केसरी ,पवन रजक, राकेश केसरी अविनाश अग्रवाल ,आनंद जायसवाल ,राजेंद्र गुप्ता संजीत गुप्ता इत्यादि लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here