पुराने ढर्रे के चुनौती देता पुलिस अधिकारी, 8 सितारों से सजी अनोखी फिल्म, बॉलीवुड का नया चार्म है ये अतरंगी अंदाज

0
पुराने ढर्रे के चुनौती देता पुलिस अधिकारी, 8 सितारों से सजी अनोखी फिल्म, बॉलीवुड का नया चार्म है ये अतरंगी अंदाज

मुंबई. नेटफ्लिक्स पर बीते 15 मार्च को 1 फिल्म रिलीज हुई. नाम है ‘मर्डर मुबारक’ (Murder Mubarak). बॉलीवुड के जूनियर-सीनियर मिलाकर 8 से ज्यादा सितारों से सजी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. फिल्म की कहानी काफी अतंरंगी अंदाज में पेश की गई है.

एक पुलिस अधिकारी जो पुराने ढर्रे की तरह नहीं, बल्कि नए फ्लेवर के साथ पर्दे पर अपने किरदार को लाता है. इस पुलिस अधिकारी का रोल ‘पंकज त्रिपाठी’ (Pankaj Tripathi) ने प्ले किया है. इस फिल्म को ‘होमी अडजानिया’ (Homi Adajania) ने डायरेक्ट किया है.

इससे पहले बना चुके हैं कई शानदार फिल्में

होमी इससे पहले ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘कॉकटेल’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. इस फिल्म में भी होमी अडजानिया बॉलीवुड के लिए बिल्कुल नया चार्म लेकर आए हैं. फिल्म की कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है. एक रॉयल और अमीर क्लब में एक लड़के का मर्डर हो जाता है. इस लड़के के सभी अमीरजादी और हर उम्र की महिलाओं के साथ संबंध होते हैं. ये लड़का बॉडी-बिल्डर होता और जिम में प्रोटीन शेक पीते ही काल को प्यारा हो जाता है. इसके बाद एंट्री लेते हैं ‘पंकज त्रिपाठी’. पंकज त्रिपाठी ने पुलिस अधिकारी एसीपी का किरदार निभाया है.

पंकज त्रिपाठी ने पुराने ढर्रे को छोड़ निभाया अतरंगी किरदार

इस फिल्म में पंकज पुलिस अधिकारियों के पुराने ढर्रे पर को नकार एक नया कलेवर पर्दे पर चित्रित करते नजर आते हैं. पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया, ब्रजेंद्र काला, विजय वर्मा समेत तमाम सितारों ने फिल्म की कहानी में रस घोलते हैं. फिल्म की कहानी दिलचस्प है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये फिल्म अपने आप में एक नया फ्लेवर पेश करती है.

ओटीटी पर आ रही कहानियों की बयार में ये फिल्म एक नए अंदाज के साथ दर्शकों को एंटरटेन करती है. फिल्म में करिश्म कपूर और संजय कपूर जैसे सीनियर एक्टर्स को भी अहम किरदारों में कास्ट किया गया है. इससे पहले इन सितारों को फिल्मों में इतनी वैरायटी के किरदार निभाने का मौका नहीं मिलता था. अब हॉलीवुड की तरह कहानियों की दुनिया बॉलीवुड में भी अपना नया आशियाना बना रही है. ये शानदार फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. होली की इस छुट्टी में इस फिल्म के साथ मनोरंजन कर सकते हैं.

Tags: Karishma Kapoor, Pankaj Tripathi, Sara Ali Khan

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here