19 की उम्र में दिया साउथ फिल्म का ऑडिशन, प्रोड्यूसर ने की ये गंदी डिमांड, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे अंदर बुलाया और…

0

मुंबई. फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री कई एक्ट्रेसेज कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं. अब अंकिता लोखंडे ने भी कास्टिंग काउच से जुड़ा से अपना अनुभव शेयर किया है. अंकिता ने ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वह बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट रहीं. उनके साथ पति विक्की जैन भी इस शो का हिस्सा रहे. अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वह 19 साल की थीं, तब उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उन्होंने तब साउथ की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. प्रोड्यूसर ने उन्हें साथ सोने के लिए कहा था.

अंकिता लोखंडे ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैंने साउथ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. मुझे कॉल आया कि आप साइन करने आ जाओ. मैं बहुत खुश थी, तो मैंने अपनी मां को बोला मैं साइन कर के आती हूं. मुझे ये भी संशय था कि इतनी आसानी से कैसे हुआ. हैरानी हुई कि इस प्रोजेक्ट के लिए इतनी आसानी से कैसे चुन लिया गया?”

अंकिता लोखंडे अब 39 साल की हो गई हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @lokhandeankita)

कैमरे के सामने विक्की ने की अंकिता से जबरदस्ती! एक्ट्रेस का नहीं था मन फिर भी किया ये काम, लोग बोले- कितना…

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, “जब मैं साइन करने गई तो सिर्फ मुझे अंदर बुलाया और मेरे कोऑर्डिनेटर को रुकने को कहा. मुझे बोला गया, ‘तुम्हें समझौता करना होगा.’ मैं उस समय सिर्फ 19 साल की थी. तभी मेरा ‘हीरोइन बनना है’ वाला फेज चल रहा था.” हालांकि, इसके बाद जो हुआ उसने अंकिता को चौंका दिया. उन्हें प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए कहा गया.

अंकिता लोखंडे ने प्रोड्यूसर को लगाई लताड़

अंकिता लोखंडे ने कहा, “मैंने चतुराई दिखाई और फिर से पूछा, तब उन्होंने मुझसे कहा, ‘आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा.’ मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि आपके प्रोड्यूसर किसी टैलेंटेड एक्ट्रेस की जरूरत है. उसे सोने के लिए बस एक लड़की की जरूरत है, और मैं वह नहीं हूं’ और मैं वहां से चली आई.”

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का मतभेद

‘बिग बॉस 17’ के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच काफी भतभेद और झगड़े देखने को मिले थे. लोगों का का कहना था कि दोनों की शादी लंबे वक्त नहीं चल पाएगी. हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है. हाल में दोनों एक इवेंट में साथ पहुंचे थे और खुशी-खुशी फोटो के लिए पोज दिए थे.

Tags: Ankita Lokhande, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here