श्रद्धा कपूर का रोहन श्रेष्ठ से हुआ ब्रेकअप, अब हिट फिल्म के राइटर को दे बैठीं दिल, घरवालों को भी पसंद है जोड़ी!

0

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की पसर्नल लाइन गहन अटकलों का विषय रही है. पहले मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से रिलेशनशिप और फिर दो साल पहले आईं ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को हैरान किया. खबरें सुर्खियों में रहीं, लेकिन इस मामले पर दोनों ने चुप्पी साधे रखा. लेकिन, ब्रेकअप के ठीक 2 साल बाद श्रद्धा कपूर को फिर से प्यार हो गया है. हिट फिल्म के राइटर के साथ वह फिर से दिल बैठी हैं.

श्रद्धा कपूर की लाइफ प्यार लेकर जिन्होंने एंट्री मारी है, वह 220 करोड़ी फिल्म के राइटर हैं. दोनों को साथ में कई बार साथ में स्पॉट किया गया. अब खबरें हैं कि श्रद्धा अपने इस नए रिश्ते को किसी से छिपाना नहीं चाहती हैं और दोनों का ये प्यार घरवालों को मंजूर है.

साथ में कई बार साथ में हुए स्पॉट
श्रद्धा कपूर अपनी ही हिट फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. दोनों को साथ में अंबानी परिवार के जामनगर में हुए फंक्शन में भी साथ में स्पॉट किया गया था. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का रिश्ता अब उस मुकाम पर पहुंच गया है, जहां वो इसे अब किसी से छिपाना नहीं चाहते हैं.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान आए करीब
रिपोर्ट के मुताहिक, दोनों फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दौरान साथ आए. फिल्म में काम करते-करते दोनों का बॉन्ड स्ट्रॉन्ग हुआ. दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कम्फर्टेबल हैं इसलिए अब रिलेशन को छिपाना नहीं चाहते. रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज क्लिक करवाने में अब कम्फर्टेबल हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो जल्द ही अपना रिलेशनशिप ऑफिशयल करेंगे.

श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद से ही करीब आए हैं.

दोनों एक दूसरे को लेकर हैं श्योर
दरअसल, दोनों अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और अपने रिश्ते को लाइमलाइट से बचाना चाहते हैं. हालांकि, पहले वे जिस तरह साथ में स्पॉट होने से थोड़े घबरा जाते थे अब ऐसा नहीं है. दोनों फिलहाल हैप्पी प्लेस में है रिलेशन के और एक-दूसरे को लेकर श्योर हैं. दोनों का परिवार को भी कपल पसंद है.

220 करोड़ की थी फिल्म ने कमाई
श्रद्धा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में उन्हें रणबीर कपूर के साथ देखा गया था. फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 180 करोड़ खर्च किए थे और 220 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. अब एक्ट्रेस फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आने वाली हैं.

Tags: Shraddha kapoor

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here