पंजाब पुलिस के निशाने पर Shehnaaz Gill के पिता, DSP बोले, नहीं आया धमकी भरा कोई कॉल

0
पंजाब पुलिस के निशाने पर Shehnaaz Gill के पिता, DSP बोले, नहीं आया धमकी भरा कोई कॉल

नई दिल्लीः अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता (Shehnaaz Gill’s father) संतोख सिंह सुख एक बार सुर्खियों में हैं. हाल ही में पंजाब पुलिस ने उनकी सुरक्षा का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक (Baba Bakala deputy superintendent) सुरिंदरपाल सिंह ने शहनाज के पिता के खिलाफ आरोप लगाते हुए बताया कि सुख ने जिस वीडियो के जरिए पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी वो काफी पुराना है. दरअसल, इस वीडियो में एक अज्ञात कॉलर द्वारा उन्हें धमकी देते हुए सुना गया था, फिर एक्ट्रेस के पिता ने सुरक्षा के लिए पुलिस से सहायता मांगी थी.

पंजाब पुलिस ने कहा, संतोख सिंह सुख का धमकी भरा वीडियो 2 माह पुराना
बाबा बकाला डीएसपी ने शेहनाज गिल के पिता के बारे में क्या कहा कि सुख द्वारा शेयर किया गया वीडियो नया नहीं बल्कि 2 महीने पुराना है और ऐसे में उन्होंने पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग किया है. बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने कहा, ‘वीडियो दो महीने पुराना है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, सुख एक संगठन चलाने के कारण उसे दी गई सुरक्षा कवर का दुरुपयोग कर रहा है. उन्हें सुरक्षा कवर का दुरुपयोग न करने का निर्देश दिया गया था, लेकिन उन्होंने निर्देश की अवहेलना की. पुलिस का दावा है कि सुख के खिलाफ कम से कम छह मामले दर्ज किए गए हैं.’ डीएसपी ने यह भी कहा कि पुलिस शहनाज को दी गई धमकियों की जांच कर रही है.

पंजाब पुलिस से सुख के सवाल
वहीं शहनाज गिल के पिता ने उन पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया लेकिन पंजाब पुलिस के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर सवाल उठाया. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से पंजाब पुलिस के आरोप का जवाब देते हुए सुख ने कहा कि अगर ऐसा था तो दो महीने तक इंतजार क्यों किया? इसके आगे सुख ने कहा कि वो ऐसा बस इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने वीडियो को सार्वजनिक किया. उन्होंने कहा, पुलिस दो महीने बाद ऐसे आरोप क्यों लगा रही है? वे केवल आरोप लगा रहे हैं क्योंकि मैंने वीडियो सार्वजनिक कर दिया है.’ पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस अपनी निष्क्रियता को छिपाने के लिए ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही है.’

उन्होंने ये भी सवाल किया कि, पुलिस यह भी दावा कर रही है कि वीडियो में फोन कॉल फर्जी है. एक तरफ पुलिस कह रही है कि वो मामले की जांच कर रही है और दूसरी तरफ फैसला सुना रही है. अगर यह फर्जी धमकी है तो उन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं दर्ज कराई?.

Tags: Bollywood celebrities, Punjab Police, Shehnaaz Gill

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here