‘जेठालाल के बेटे’ ने ‘बबीता जी’ संग की सगाई? ये सुन राज अंदकत के खड़े हो गए कान, मुनमुन को लेकर बताया सच

0

नई दिल्ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारर ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता और ‘जेठालाल के बेटे टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अंदकत को लेकर खबरें आईं कि दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है और जल्द दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. खबर आग की तरह इंडस्ट्री में फैली तो 36 साल की मुनमुन दत्ता के साथ अपने रिश्ते पर राज अंदकत ने चुप्पी तोड़ी है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के टप्पू यानी राज अंदकत और एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के लव अफेयर्स के चर्चे एक बार तब फिर शुरू हो गए, जब उनको लेकर खबर आने लगी की दोनों ने परिवार की रजामंदी से सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई, जिसने सबके होश उड़ा दिए. इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए राज अंदकत ने खबर की सच्चाई लोगों के सामने रखी है.

2021 से चर्चाओं में है दोनों का अफेयर
मुनमुन दत्ता और राज अंदकत की डेटिंग का खबरें साल 2021 में पहली बार सामने आई थी, इसके कुछ दिनों के बाद राज अंदकत ने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया था. 13 मार्च दोनों की सगाई की खबरें वायरल हुई. जिसे सुन एक पल के लिए फैंस के भी होश उड़े. फैंस सच्चाई जानना चाहते थे तो इस मामले में राज अंदकत ने ही नहीं मुनमुन दत्ता ने भी चुप्पी तोड़ी.

राज अंदकत ने बयां की सच्चाई
एक्टर राज अंदकत ने मुनमुन दत्ता के साथ अपनी सगाई की खबर पर रिएक्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हैल्लो, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी हैं और निराधार हैं.

राज अंदकत ने ये पोस्ट शेयर किया था.

मुनमुन दत्ता की तरफ से भी आया रिएक्शन
मुनमुन दत्ता की टीम की तरफ से भी इस खबर का खंडन किया था. एक्ट्रेस की टीम ने कहा कि सगाई से जुड़ी जो भी खबरें सामने आ रही हैं वो सिर्फ और सिर्फ अफवाह है और पूरी तरीके से झूठी हैं. मुनमुन ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की थी, जिनमें उन्होंने कहा था कि फेक न्यू तो चलती रहेंगी.

कैसे वायरल हुई खबर
दरअसल, एक खबर वायरल हुई जिसमें कहा गया कि दोनों ने मुंबई से बाहर गुजरात के वड़ोदरा में परिवार की मौजूदगी में सगाई हाल ही में कर ली है. ये खबर दोनों के करीबी सूत्रों के हवाले से सामने आई थी.

Tags: Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here