नगर पंचायत अध्यक्षा ने विभिन्न वार्डों में किए कई कार्यों का उद्घाटन

0

नगर पंचायत अध्यक्षा ने विभिन्न वार्डों में किए कई कार्यों का उद्घाटन

– 18 बड़ी हाई मास्क एवम 200 से अधिक नए लाइट पोल: नगर में रोशनी व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए

– हनुमान मंदिर से कान्वेंट स्कूल और जैन मंदिर से सुभाष तिराहा तक डिग्री कॉलेज से दादा उन चौराहे तक डेकोरेटिव लाइट और पोल: नगर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए

– राज्य वित्त से विभिन्न वार्डों में नाली, इंटरलॉकिंग और सीसी रोड: नगरवासियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए

सोनभद्र ब्यूरो चीफ दिनेश उपाध्याय-(ओबरा/सोनभद्र/उत्तर प्रदेश)डिजिटल भारत न्यूज टुडे नेटवर्क 24×7 LIVE
ओबरा/सोनभद्र।नगर पंचायत की अध्यक्ष चांदनी एवं सभासदगणों ने नगर के विभिन्न वार्डों में कई नए कार्यों का नारियल फोड़ उद्घाटन किया। इन कार्यों में 18 बड़ी हाई मास्क लाइट एवम 200 से अधिक नए स्ट्रीट लाइट पोल, हनुमान मंदिर से कान्वेंट स्कूल,जैन मंदिर से सुभाष तिराहा,डिग्री कॉलेज से दादा उन चौराहे तक डेकोरेटिव लाइट और पोल,और राज्य वित्त से विभिन्न वार्डों में नाली,इंटरलॉकिंग और सीसी रोड शामिल हैं।


अध्यक्ष चांदनी ने बताया कि नगर के विभिन्न वार्डों में 18 बड़ी हाई मास्क लाइट वह 200 से अधिक नए लाइट पोल लगाए जाएंगे,जिससे नगर में रोशनी की व्यवस्था बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि नगर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए हनुमान मंदिर से कान्वेंट स्कूल और डिग्री कॉलेज से दादा उन चौराहे तक डेकोरेटिव लाइट और पोल भी लगाए जाएंगे। इसके अलावा,राज्य वित्त से नगर के विभिन्न वार्डों में नाली,इंटरलॉकिंग और सीसी रोड का भी निर्माण कार्य किया जाएगा। अध्यक्ष चांदनी ने बताया कि “ओबरा नगर को एक स्वच्छ,सुंदर और विकसित नगर बनाने का मेरा सपना है। मैं इस सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं। मुझे विश्वास है कि नगरवासियों के सहयोग से हम इस लक्ष्य को अवश्य प्राप्त करेंगे।”इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति श्रवण कुमार नगर पंचायत के समान्नित सभासदगण,और नगर की सम्मानित जनता मौके पर मौजूद रही।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here