फ्री में काम करना चाहती हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस, जल्द रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

0
फ्री में काम करना चाहती हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस, जल्द रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली. अंकिता लोखंडे के फैन उनके हर अंदाज पर जान छिड़कते हैं. एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर तो एक्ट्रेस खासी एक्टिव हैं. उनके बारे में हर अपडेट पाने के लिए फैंस काफी बेताबा रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह फ्री में भी काम करने को तैयार हैं. आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा, आइए जानते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत सुशांत सिंह राजपूर के साथ टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर अपनी अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अंकिता की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही हैं. टीवी पर धाक जमाने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने का मन बनाया था. अंकिता लोखंडे पर उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं.

रणदीप हुड्डा का लुक देखते ही रो पड़ी थी मां, बहन किया खुलासा, बोली- ‘अब कभी नहीं करेंगे ऐसा एक्सपेरिमेंट’

रणदीप हुड्डा की पत्नी का निभाएंगी रोल
बता दें हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अब जल्द ही रणदीप हु्ड्डा की अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप के अपोजिट नजर आएंगी. सिनेमाघरों में ये फिल्म 22 मार्च को रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन के दौरान अपने करियर को लेकर चौंकाने वाली बात बोल दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई हैं.

करियर को लेकर अंकिता ने किया बड़ा खुलासा
अकिंता ने हाल ही में News18 शोशा के साथ एक खास बातचीत में अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह पैसा को प्राथमिक लक्ष्य मानकर कभी काम नहीं करती. पैसा उनकी दूसरी प्रॉयरिटी हैं. वह हमेशा अच्छे काम पर फोकस करती हैं. उनके लिए सबसे जरूरी उनका किरदार होता है, जिसे वह करना चाहती है. वह पैसे के पीछे नहीं भागती., आज वह शोज और फिल्में फ्री में करने के लिए भी तैयार हैं.’

बता दें कि टीवी पर अंकिता लोखंडे ने खूब नाम कमाया है. अपने करियर में वह आज जिस मुकाम पर हैं, वो अपने शो की वजह से ही है. डेब्यू फिल्म से तो उनके करियर में कोई उछाल नहीं आया था. अब रणदीप हुड्डा के साथ उनकी ये फिल्म शायद उनके करियर को नई दिशा दे सके.

Tags: Ankita Lokhande, Randeep hooda, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here