‘उसके मुंह से बदबू आ रही है…’ जब बॉबी देओल ने की एक्ट्रेस की शिकायत, रोमांटिक सीन के बीच प्याज-चना चाट बनी मुसीबत

0
‘उसके मुंह से बदबू आ रही है…’ जब बॉबी देओल ने की एक्ट्रेस की शिकायत, रोमांटिक सीन के बीच प्याज-चना चाट बनी मुसीबत

मुंबईः बॉबी देओल ने जब से रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ से वापसी की है, लगातार चर्चा में हैं. एक्टर के पास बैक टू बैक फिल्मों के ऑफर हैं और अब वह साउथ सिनेमा में भी बवाल काटने के लिए तैयार हैं. अभिनेता सुपरस्टार सूर्या की ‘कंगुवा’ में एक बार फिर खूंखार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. पिछले दिनों बॉबी देओल के बर्थडे के मौके पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें उन्हें देखकर कोई भी खौफ खा जाए. इस बीच बॉबी देओल से जुड़ा एक और किस्सा चर्चा में है, जो है तो सालों पुराना लेकिन एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

किस्सा 1997 में आई फिल्म ‘गुप्त’ से जुड़ा है. इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर में बॉबी देओल के साथ काजोल और मनीषा कोइराला नजर आई थीं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल ने डायरेक्टर से इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के मुंह से बदबू आने की शिकायत कर दी थी. ये इंड्स्ट्री की कोई नई-नवेली नहीं, बल्कि लीडिंग एक्ट्रेस थीं, जिनके बारे में बॉबी देओल ने डायरेक्टर से शिकायत की थी.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, 2001 में बॉबी देओल ने फिल्म फेयर से बातचीत के दौरान इस किस्से का खुलासा किया था. उन्होंने गुप्त की शूटिंग के दौरान मनीषा कोइराला के मुंह से बदबू आने की शिकायत की थी. बॉबी ने बताया था कि – ‘बेचेनियां सॉन्ग की शूटिंग के दौरान उनका और मनीषा का एक शॉट था, जिसमें बॉबी को मनीषा की ठुड्डी पर काटना था. लेकिन, बॉबी ने इस किस्से के बारे में बात करते हुए मजाकिया अंजाज में बताया कि इस सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें मनीषा की सांसों से आ रही प्याज की तेज बदबू का सामना करना पड़ा.’

बॉबी के अनुसार, जब वह गाने की शूटिंग कर रहे थे, उन्हें मनीषा के नजदीक जाना था. लेकिन, ये उनके लिए मुश्किल हो रहा था क्योंकि मनीषा के मुंह से प्याज की तेज बदबू आ रही थी. दरअसल, मनीषा ने शूटिंग से ठीक पहले कच्चे प्याज के साथ चना चाट खाई थी. इसके कारण उनके लिए ये रोमांटिक सीन शूट करना काफी मुश्किल हो गया था. हालांकि, बॉबी देओल और मनीषा का साथ में एक मजाक था. इससे पहले बॉबी देओल ने खुलासा किया था कि इस गाने की शूटिंग से पहले उनका पैर भी टूट गया था, जिसके चलते उन्हें पूरे गाने की शूटिंग खड़े-खड़े करनी पड़ी थी.

Tags: Bobby Deol, Bollywood, Manisha Koirala

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here