आर माधवन के टोने-टोटके से डर गईं स्टार वाइफ, शैतानी अवतार देख बोलीं- सुनो, तुम मेरे से दूर रहना…

0
आर माधवन के टोने-टोटके से डर गईं स्टार वाइफ, शैतानी अवतार देख बोलीं- सुनो, तुम मेरे से दूर रहना…

नई दिल्ली. आर माधवन जल्द पर्दे पर काला जादू और टोना टोटका करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म ‘शैतान’ में वह डरावने अवतार में नजर आने वाले हैं. पर्दे पर परिवार और तांत्रिक के बीच की लड़ाई देखने में काफी डरावनी होने वाली है. फिल्म में आर माधवन के साथ अजय देवगन और ज्योतिका भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के विलेन के अवतार में आर माधवन नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के ही नहीं, स्टार पत्नी के भी पसीने छुड़ा दिए. इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसको देखने के बाद लोगों के रूह कांप गई. फिल्म में आर माधवन टोना टोटका- काला जादू करते नजर आने वाले हैं. उनके इस अवतार को देखने के बाद अब तो उनकी पत्नी भी उनसे खौफजदा हैं.

‘शर्मा जी’ बन गए ‘शैतान’
‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म के स्वीट-‘सुशील शर्मा’ को तो आप भूले नहीं होंगे. सीधे-साधे शर्मा जी और शैतान अवतार में नजर आने वाले हैं. ‘शैतान’ के ट्रेलर को देख फैंस मान रहे हैं कि फिल्म बेहतरीन होने वाली हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर माधवन ने बताया कि उनकी पत्नी का ये ट्रेलर देखने के बाद क्या रिएक्शन था.

‘सुनो, तुम मेरे से दूर रहना…’
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधवन ने ट्रेलर लॉन्च पर ‘शैतान’ के लुक पर अपनी वाइफ का रिएक्शन बताया. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मुझे अच्छे से याद है कि जब मैंने यह ट्रेलर और फिल्म की कुछ तस्वीर अपनी पत्नी को दिखाई तो वह मुझे बिल्कुल अलग तरीके से देखने लगी. हद तो तब हो गई जब आज उसने मुझसे कहा कि मेरे से बात करते समय थोड़ी दूरी बनाए रखना. सलिए, मुझे लगता है, इस फिल्म ने मेरे निजी जीवन को एक निश्चित स्तर तक प्रभावित किया है.

‘नहीं जानता था इस हद तक डराना है…’
53 साल के एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मेकर्स ‘शैतान’ की कहानी में हॉरर एलिमेंट्स को इस लेवल पर ले जाएंगे. उन्होंने बताया, ‘जब मैंने फिल्म करने का फैसला किया था, मैंने बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी कि हम किस लेवल पर जाने वाले हैं, ना मैंने ये सोचा था कि हम जनता को किस लेवल तक डराने वाले हैं.’ आर माधवन ने कहा कि खुद को इस लेवल पर पहुंचाने के बाद भी मैंने ऐसा कुछ करने की उम्मीद नहीं की थी, जिससे असल जिंदगी में भी लोग मेरे पास आने से डरेंगे.

पहली बार अजय-माधवन दिखेंगे साथा-साथ
अजय देवगन ने इस साल की शुरुआत में ‘शैतान’ अनाउंस की थी. फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ वह फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. ‘शैतान’ में माधवन पहली बार अजय के साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं, 1997 में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ज्योतिका 25 साल बाद हिंदी फिल्म में काम करने जा रही हैं. उन्होंने आखिरी बार 2001 में हिंदी-तमिल फिल्म ‘लिटल जॉन’ में काम किया था.

Tags: Ajay Devgn, R Madhavan

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here