सलमान खान ने मां पर लुटाया प्यार, तो सलमा खान ने राजा बेटे से लड़ाया लाड, फैंस बोले- नजर न लगे…

0
सलमान खान ने मां पर लुटाया प्यार, तो सलमा खान ने राजा बेटे से लड़ाया लाड, फैंस बोले- नजर न लगे…

नई दिल्ली. सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार पर जान लुटाते हैं, ये किसी से नहीं छिपा है. पिता सलीम खान हो या मां सलमा खान वह उनके लिए अपने प्यार का इजहार करने से परहेज नहीं करते. सलमान भले शादी कर परफेक्ट पति न बन पाए, लेकिन लोग उन्हें परफेक्ट बेटा कहते हैं. अपने काम के साथ-साथ भाईजान अपनी फैमली को भी पूरा-पूरा वक्त देते हैं. सलमान का मां सलमा और अपने भांजी और भांजे के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अपने लिए प्यार लोगों का दिल जीत रहा है.

सलमान खान कई खास मौकों पर अपनी फैमिली के साथ जमकर मस्ती करते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. सलमान खान का एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी प्यारी मां सलमा खान पर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में सलमान एक अपना सारा स्टारडम भूल सिर्फ अपनी मां के बेटे के रूप में दिख रहे हैं.

मां पर खूब लुटाया प्यार
दरअसल, सलमान खान हाल ही में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) सीजन 10 के पहले मैच में शिरकत की. ये मैच मुंबई हीरोज और केरल स्ट्राइकर्स के बीच था. सलमान यहां अपने भाई, मां सलमा और बहन अर्पिता के बच्चों के साथ दिखे. वीडियो में भाईजान क्रिकेट के मैदान में एंट्री लेने से पहले सबसे पहले अपनी मां सलमा खान से मिलते हैं और उन्हें कभी नाक पर तो तभी माथे में किस करते हैं. बेटे के इस प्यार पर मां ने भी खूब लाड लड़ाया.

आहिल और आयत के हाथों से खाए फ्राईज
मां से मिलने के बाद सलमान अपने भांजा-भांजी आहिल और आयत की तरफ मुड़ जाते हैं. वह यहां पर दोनों से भी बातें करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं. दोनों मामा को प्यार से फ्राईज खिलाते हैं. आखिर में सलमान खान ग्राउंड की तरफ जाकर फैंस से मिलते हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार
सलमान खान को इस तरह अपनी फैमली के साथ वक्त गुजारता देख फैंस उनके मुरीद हो गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स सलमान की तारीफ में उन्हें राजा बेटा तक कह रहे हैं. कमेंट सेक्शन भाईजान के फैंस के खूबसूरत रिएक्शन से भर गया है.


एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाईजान आपकी सेहत हमें अच्छी बनी रही दुआ रहेगी हमेशा मेरी.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड की जान शान ओनली खान.’ सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में बन रही ‘द बुल’ में दिखाई देंगे.

Tags: Entertainment news., Salman khan

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here