मेकर्स ने 2 फिल्मों से खूब छापे नोट, अब तीसरी ने कर दी रणवीर सिंह की चांदी

0
मेकर्स ने 2 फिल्मों से खूब छापे नोट, अब तीसरी ने कर दी रणवीर सिंह की चांदी

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस मूवी को फरहान अख्तर बना रहे हैं, जो इससे पहले शाहरुख खान को लेकर ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ बना चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल साबित हुई थीं. अब फरहान अख्तर ‘डॉन 3’ की तैयारियों में जुट गए हैं. इसकी फिल्म को बनाने में फरहान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए फिल्म का भारी-भरकम बजट रखा गया है.

बॉलीवुड हंगामा को एक सोर्स ने बताया कि, ‘शाहरुख खान की डॉन और डॉन 2 ठीक-ठाक बजट में बनी थी. लेकिन फरहान अख्तर डॉन 3 को एक ग्लोबल फिल्म बनाना चाहते हैं. डॉन 3 इंडिया में बनी एक्शन फिल्मों से ही सिर्फ कम्पीट नहीं करेगी बल्कि इसे दुनियाभर में बनी फिल्मों के सामने खड़ा करने का प्लान बनाया गया है. फरहान अख्तर ‘डॉन 3′ को एक ग्लोबल एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाना चाहते हैं और इस फ्रेंचाइजी को नई जनरेशन तक पहुंचाने के लिए रणवीर सिंह से बेहतर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता.’

275 करोड़ के बजट में बनेगी रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’
सोर्स ने आगे बताया कि, ‘रणवीर सिंह की फिल्म ‘डॉन 3′ को 270 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा. इसमें प्रिंट और पब्लिसिटी पर होने वाला खर्च शामिल नहीं है. रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 में जिस तरह के एक्शन की कल्पना की गई है, वो स्पाई यूनिवर्स को टक्कर देगा.’ सोर्स ने ये भी बताया कि ‘डॉन 3 ‘को भारत की दूसरी एक्शन फिल्मों से जो अलग करती है, वो है हीरो, जिसमें निगेटिव एलीमेंट्स भी हैं.

अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
फरहान अख्तर ने पिछले साल 2023 में ‘डॉन 3’ फिल्म का ऐलान किया था. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया था कि रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान को रिप्लेस किया है. फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इस साल अगस्त में ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी. अगले साल यानी 2025 में ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ranveer Singh, Shah rukh khan

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here