Sridevi की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई छोटी बेटी, किया मां को याद, पोस्ट हुई वायरल

0

मुंबई. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज डेथ एनिवर्सरी है. साल 2018 में आज ही के दिन उनकी मौत हो गई थी. वह 54 साल की थीं. आज उनकी छठी पुण्यतिथि है. इस मौके पर दिवंगत एक्ट्रेस की छोटी बेटी और एक्ट्रेस खुशी कपूर ने उन्हें याद किया है. उन्होंने श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उस वक्त की है, जब खुशी और जाह्नवी कपूर बहुत छोटी थीं. इसमें दोनों लड़कियों का चाइल्डहुड लुक देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में दोनों बेटियां अपनी मां के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

दिवंगत श्रीदेवी को नीली साड़ी में कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. श्रीदेवी की मांग में लगा लाल सिंदूर बिल्कुल साफ दिख रहा है. जबकि खुशी और जाह्नवी गुलाबी आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही हैं. इस तस्वीर खुशी शेयर किया है और कुछ नोट नहीं लिखा है.

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में जोया अख्तर की ‘द आर्चीज़’ से एक्टिंग में डेब्यू किया. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से सराहना मिली. यंगस्टर्स के बीच भी खुशी की परफॉर्मेंस की काफी तारीफें हुईं. फिल्म से जुड़े एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा था कि वह अपनी दिवंगत मां के नक्शे कदम पर चलने की कोशिश करेंगी और उनकी विरासत को आगे बढ़ाएंगी.

खुशी कपूर ने यह तस्वीर पोस्ट की है.

मां की तरह बनना चाहती हैं खुशी कपूर

खुशी कपूर ग्राजिया को दिए इंटरव्यू में कहा था,“मुझे लगता है कि मेरी मां हमेशा खुद को बहुत सुंदरता के साथ रखती थीं. और वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रहती थीं. जब वह किसी जगह एंट्री करती थीं, तो पता चल जाता था कि वह आ गई हैं. और मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे मैं इम्प्रेस होती थी. उम्मीद है, मैं भी कुछ-कुछ वैसे ही बनूं.”

खुशी कपूर की अपकमिंग फिल्म

खुशी कपूर ने कहा कि वह अपने आप को थोड़ा बेहतर रखना चाहती हैं. बात करें वर्कफ्रंट की, तो वह पहली बार निर्देशक शाउना गौतम की अपकमिंग फिल्म में दिखेंगी. इस फिल्म में कथित तौर पर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान लीड हीरो होंगे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर बनाई जा रही है. इसे करण जौहर की धर्मैटिक्स प्रोड्यूस करेगी.

Tags: Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Sridevi

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here