सुनील ग्रोवर ने माना, कपिल शर्मा के साथ लड़ाई ने किया ‘परेशान’, बोले- ‘जो उंगली उठाते हैं, उनकी…’

0
सुनील ग्रोवर ने माना, कपिल शर्मा के साथ लड़ाई ने किया ‘परेशान’, बोले- ‘जो उंगली उठाते हैं, उनकी…’

नई दिल्ली. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की 6 साल लंबी लड़ाई अब खत्म हो गई है. अब ये भी राज नहीं रहा कि दोनों जल्द पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जो भी हुआ वो जगजाहिर हैं. अब फैंस दोनों के साथ आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने इस बारे में खुलकर बात की.

सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. सीरीज में उनके ‘सोनू’ के किरदार ने लोगों को ‘गुत्थी’ और ‘डॉ. गुलाटी’ का याद दिला दी है. हाल ही में एक्टर ने कपिल शर्मा से अपनी लड़ाई के बारे में बात की और बताया वो दौर उनके लिए कैसा था.

मैं सच्चाई जानता हूं इसलिए…
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान सुनी ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ मनमुटाव खत्म करने के बारे में बात की और स्वीकार किया कि उनकी लड़ाई के बारे में प्रेस कवरेज ने शुरुआत में उन्हें परेशान किया था. एक्टर ने कहा कि शुरुआत में, मैं परेशान हो जाती थी, लेकिन अब नहीं. मैं सच्चाई जानता हूं इसलिए कोई जो कहता या समझता है, वह उसकी समस्या है, मेरी नहीं.’

‘जो उंगली उठाते हैं, उनकी…’
एक्टर ने आगे कहा कि जो उंगली उठाते हैं, उनकी विश्वसनीयता क्या है? यदि मुझे किसी चीज का जवाब देने की जरूरत होगी, तो मैं ऐसा करूंगा, लेकिन आमतौर पर स्पष्टीकरण की कोई जरूरत नहीं होती है. उनके पास मामले की पूरी समझ नहीं है, कोई तथ्य नहीं है, वे बस कुछ कह रहे हैं, क्योंकि यह उनका काम है. निगेटिव बातें लिखने से ज्यादा ध्यान आकर्षित होता है और आखिर में वे सब समझ जाएंगे.

फ्लाइट में हुआ था दोनों के बीच झगड़ा
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में अपने काल्पनिक किरदारों ‘गुत्थी’ और ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ के बेहद लोकप्रिय होने के बाद सुनील ग्रोवर घर-घर में इसी नाम से पहचाने जाने लगे. आपको बता दें कि साल 2018 में, जब दोनों कॉमेडियन ऑस्ट्रेलिया में एक शो से लौट रहे थे तो फ्लाइट में उनके बीच बुरी लड़ाई हो गई. इसके बाद सुनील ने कपिल के साथ काम करना बंद कर दिया और दोनों ने पिछले साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की.

6 साल बाद वापसी को तैयार
कपिल ने कई बार सुनील से वापस आने की रिक्वेस्ट की. मेकर्स ने भी सुनील को वापस लाना चाहा, लेकिन वह नहीं आए. अब 6 साल बाद दोनों साथ में धमाका करने को तैयार हैं.

Tags: Kapil sharma, Sunil Grover

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here