Video: पाकिस्तान के गेंदबाज की शर्मनाक हरकत, अपने ही साथी के साथ किया ऐसा गंदा काम, वीडियो देख आप भी होंगे हैरान

0
Video: पाकिस्तान के गेंदबाज की शर्मनाक हरकत, अपने ही साथी के साथ किया ऐसा गंदा काम, वीडियो देख आप भी होंगे हैरान

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर विवाद अक्सर ही होता रहता है. ताजा मामला टीम के तेज गेंदबाज वसीम जूनियर को लेकर सामने आया है. पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. इस्लामाबाद युनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में खेल भावना को तार तार किया गया. कमाल की बात यह कि इसको लेकर उनका मैदान पर कोई शर्म भी नहीं थी. सोशल मीडिया पर वसीम जूनियर की इस हरकत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान की घरेलू टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग के नए सीजन में खेले गए एक मैच के दौरान विवाद खड़ा हो गया. 22 फरवरी गुरुवार को इस्लामाबाद युनाइटेड और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद युनाइटेड ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स के सामने 9 विकेट पर 138 रन का स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.2 ओवर में 7 विकेट गंवाकर क्वेटा ग्लेडिएटर्स की टीम ने जीत दर्ज की.

मैच के दौरान हुआ विवाद

क्वेटा ग्लेडिएटर्स के तेज गेंदबाज वसीम जूनियर ने इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ 11 ओवर कर रहे थे. चौथी बॉल पर सलमान आगा ने एक रन लेने के लिए दौड़ लगाई रन पूरा किया और दूसरे रन की तलाश में फिर से दौड़ लगाई लेकिन गेंद वापस आता देख वो वापस लौट गए. नॉन स्ट्राइक पर पहुंचने से पहुंचने से पहले उनकी बल्ला क्रीज के करीब जाते ही जमीन से टकराकर हाथ से छूट गया और वसीम जूनियर का पैर उसके उपर आ गया.



वसीम जूनियर बॉल आते ही स्टंप पर दे मारा और रन आउट की अपील की. वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि बल्ला वसीम के पैर के नीचे आने की वजह से ही सलमान रन पूरा नहीं कर पाए. इस बात पर ध्यान ना देते हुए उन्होंने अंपायर से आउट का अपील की जिसको लेकर सलमान ने आपत्ति जताई. अंपायर ने वसीम को समझाया और रन आउट देने से मना कर दिया.

Tags: PSL

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here