Ind vs Eng: भारत के 2 धुरंधरों की तारीफ में उतरे सचिन तेंदुलकर, कहा- मैंने पारी मिस कर दी लेकिन…

0
Ind vs Eng: भारत के 2 धुरंधरों की तारीफ में उतरे सचिन तेंदुलकर, कहा- मैंने पारी मिस कर दी लेकिन…

नई दिल्ली. राजकोट में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले गए चौथे टेस्ट में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), शुभमन गिल और सरफराज खान की शानदार पारी के दम पर भारत ने 550 से ज्यादा रन की बढ़त बनाई. जायसवाल ने तीसरे टेस्ट में भी शानदार दोहरा शतक जड़ा. इसके अलावा 91 रन की पारी गिल ने खेली और सरफराज खान ने भी लगातार दूसरा पचासा जड़ा. जायसवाल और सरफराज मैदान पर वनडे जैसी बल्लेबाजी कर रहे थे. दोनों की इस शानदार पारी के बाद सचिन तेंदुलकर भी उनकी तारीफ में उतरे.

सचिन तेंदुलकर ने सरफराज खान और जायसवाल की तारीफ करते हुए अपने एक्स अकाउंट से लिखा,” दोहरा शतक.. दोहरा पचासा.. यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान की ये जोड़ी इंग्लैंड के लिए डबल टेंशन दे गई है. मैं उन्हें लाइव बल्लेबाजी करते देख नहीं सका. लेकिन उनके बारे में सुनकर मुझे काफी अच्छा लगा. बहुत बढ़िया.”

Ind vs Eng: यशस्वी जायसवाल ने की वसीम अकरम के रिकॉर्ड की बराबरी, रोहित-विराट भी नहीं कर सके ऐसा

बता दें कि यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान ने भारत के लिए दूसरी इनिंग में अंत तक बल्लेबाजी की. यशस्वी जायसवाल ने अपना दोहरा शतक 12 छक्के और 14 चौके की मदद से पूरा किया. यह इंग्लैंड के खिलाफ उनका दूसरा दोहरा शतक था. वहीं, सरफराज खान तीसरे टेस्ट की पहली इनिंग के बाद दूसरी इनिंग में भी शानदार फॉर्म में दिखाई दिए. सरफराज ने लगातार दूसरी इनिंग में भी पचासा जड़ा. सरफराज ने 65 गेंदो में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी फिफ्टी पूरी की. सरफराज ने पहली इनिंग में भी पचासा जड़ा था.

इंग्लैंड की हालत खराब
दूसरी इनिंग में इंग्लैंड की हालत काफी खराब है. खबर लिखने तक टीम ने 34.1 ओवर में 7 विकेट गंवा दिए हैं. इस दौरान टीम 100 रन का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है. जो रूट, बेन स्टोक्स समेत ज्यादातर खिलाड़ी फ्लॉप साबिक हुए. जैक क्राउली ने 11, बेन डकेट ने 4, ओली पॉप ने 3 रन बनाए. वहीं, जो रू ने 7 और बेन स्टोक्स के बल्ले से सिर्फ 15 रन बनाए.

Tags: India Vs England, Sachin tendulkar, Sarfaraz Khan, Yashasvi Jaiswal

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here