पहले पालतू कुत्ते को बांधा, फिर बढ़ाई टीवी की आवाज… 10 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या

0
पहले पालतू कुत्ते को बांधा, फिर बढ़ाई टीवी की आवाज… 10 साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या

वेस्ट बंगाल के हुगली जिले के उत्तरपाड़ा थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या करते समय हत्यारों ने मानवता की सारी हदें पार कर दी. हत्यारों ने पहले मासूम बच्चे के घर में पालतू कुत्ते को बांधा, उसका मुंह बंद किया, फिर टीवी की आवाज बढ़ा दी ताकि चीखने चिल्लाने की आवाज कोई सुन न सके. इसके बाद बड़े निर्ममता के साथ चौथी कक्षा के छात्र श्रेयांशु शर्मा के सिर को भारी भरकम सामान से कुचल दिया. फिर उसके दोनों हाथों की नसें काट दी. मासूम की तड़प-तड़प कर घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक छात्र श्रेयांशु शर्मा एक जाने माने अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था. उसके माता-पिता अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे. उसके पिता एक अच्छे प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं, जबकि मां एक कास्टेमिक शॉप पर काम करती हैं. पुलिस के प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जहां एक ओर बच्चे के सिर को भारी सामान से कुचला गया, दूसरी तरफ हाथों की नसें काट दी गई. हैवानों का उससे भी मन नहीं भरा तो सब्जी काटने वाली छूरी से उसके शरीर पर अनगिनत प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने घटनास्थल से एक टेढ़ी पड़ी छुरी को भी बरामद किया है. घर में रखे गए सारे सामान सुरक्षित है. इसे यह निष्कर्ष लगाया जा सकता है कि घटना लूट की कोशिश को अंजाम देने के लिए नहीं की गई है. पुलिस कमिश्नर द्वारा घटनास्थल के दौरा करने के बाद फॉरेंसिक टीम ने नमूना संग्रहित करके जांच के लिए भेज दिया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस कमिश्नर अमित पी जबलगी ने बताया कि इस निर्मम हत्याकांड के मकसद को जानने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: ठाणे डबल मर्डर: पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड और अस्पताल कर्मचारी को किया गिरफ्तार

मृतक छात्र के पिता पंकज शर्मा ने रोते बिलखते हुए बताया कि उनके परिवार के साथ इलाके में किसी की आपसी रंजीश नहीं है. लेकिन कुछ दिन पहले स्कूल में उनके बेटे और एक सीनियर छात्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. दोनों एक ही पुलकार में स्कूल जाया करते थे. लेकिन उन्हें यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि मामूली विवाद के लिए कोई कैसे इस तरह से निर्मम तरीके से मासूम बच्चे की हत्या कर सकता है. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जाए.

स्थानीय निवासी नीतीश आनंद ने बताया कि जब बच्चे के घर से चीखने चिल्लाने की आवाज आई तो वो घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि बच्चे के सिर पर गहरी चोट लगी है. उसके पूरे शरीर में चाकू से गोदे जाने के निशान हैं. खून से लथपथ वो तड़प रहा है. इससे पहले कि वो लोग उसे लेकर अस्पताल जा पाते. उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद उसके माता-पिता को सूचित किया गया, जो कि दोनों अपने काम पर गए हुए थे. इसके साथ ही पुलिस को भी सूचित किया गया. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here