‘कागज 2’ में दिलचस्प है किरण कुमार का किरदार, सतीश कौशिक संग काम करने पर बोले- ‘पहली बार मुझे…’

0
‘कागज 2’ में दिलचस्प है किरण कुमार का किरदार, सतीश कौशिक संग काम करने पर बोले- ‘पहली बार मुझे…’

नई दिल्ली.किरण कुमार ने टीवी-फिल्मों दोनों ही जगह कई ऐसे किरदार निभाए हैं जिनकी वजह से वह आज भी फैंस के चहीते बने हुए हैं. वह मशहूर कैरेक्टर आर्टिस्ट जीवन कुमार के बेटे हैं. साल 1971 में‘दो बूंद पानी’ से एक्टिंग करियर शुरू करने वाले किरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कागज 2’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

पर्दे पर पॉजिटिव-निगेटिव हर तरह के रोल में नजर आ चुके किरण कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘कागज 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिश भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. किरण इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह फिल्म की रिलीज की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘धर्मेंद्र-अमिताभ जैसा स्ट्रगल नहीं किया’, विलेन जिसकी पॉपुलैरिटी से जलते थे लोग, मीना कुमारी को मानते थे गुरु

छोटा लेकिन अहम है किरदार
किरण कुमार की फिल्म ‘कागज 2’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्‍म में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही अनुपम खेर और दिवंगत स्टार सतीश कौशिक के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस बी शेयर किया है. अपने काम के बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं आखिरी दो या तीन रीलों में जज की भूमिका निभाता हूं. यह बहुत दिलचस्प किरदार है.हालांकि यह छोटा है, लेकिन फिल्म में मेरी अहम भूमिका है, और मैंने इस किरदार को निभाते हुए काफी एंजॉय किया.

सतीश कौशिक संग काम करना बेहतरीन रहा
किरण ने अपनी बातचीत में इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक से काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, ‘ जब उन्होंने मुझे यह भूमिका सुनाई तो उन्होंने सीधे और ईमानदारी से फिल्म के क्लाइमेक्स पर जोर दिया. यह उनकी आखिरी फिल्म है. उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद रहा. मैंने उनके साथ पहली बार काम किया है.

बता दें कि ‘कागज 2’ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा और अन्य कई कलाकार हैं, ‘सतीश जी और निर्देशक वी.के.प्रकाश के साथ काम करने का अनुभव किरण कभी नहीं भूल पाएंगे. अनुपम खेर ने फिल्म में वकील की भूमिका निभाई है. फिल्म एक मार्च को रिलीज होने वाली है.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here