WPL 2023 | WPL 2023 में लीग स्टेज के No.1 पोजिशन के लिए आज होगा घमासान, DC vs MI में कैसी होगी आज की Playing-XI

0
WPL 2023 | WPL 2023 में लीग स्टेज के No.1 पोजिशन के लिए आज होगा घमासान, DC vs MI में कैसी होगी आज की Playing-XI

WPL 2023 में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जबरदस्त घमासान की उम्मीद की जा रही है। दोनों ही टीमें अब तक khel 2-2 मैचों में जीत के साथ 4 प्वाइंट्स लेकर बराबरी पर हैं। आज जो टीम जीतेगी, वह प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन बन जाएगी।

गौरतलब है कि DC ने अपने पिछले मुकाबले में UPW को बुरी तरह हराया था। उस मैच की जोरदार जीत के जोश के साथ आपको याद दिला दें कि अब तक खेले दोनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपीटल्स ने 200 से ज्यादा रन बनाए और चेज़ करने वाली टीम की खटिया खड़ी कर दी। DC की कप्तान मेग लैनिंग जानदार फॉर्म में हैं। आज के मुकाबले में भी उनसे जबरदस्त प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

WPL 2023 में RCB vs DC के साथ के एक मुकाबले में DC की ओपनर जोड़ी मेग लैनिंग और शेफाली वर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले विकेट के लिए 162 रनों की पार्टनरशिप की थी।    फिर, दूसरे मैच में भी इस सलामी बल्लेबाज़ों की जोड़ी ने 60 रन से ज्यादा की साझेदारी की थी। 

यह भी पढ़ें

वहीं, MI की टीम भी अपने पिछले मैच में RCB को 9 विकेट से तगड़ी शिकस्त देकर बुलंद हौसले के साथ मैदान में उतरेगी। RCB के खिलाफ पिछले मैच में MI की हेली मैथ्यूज ने सिर्फ 26 गेंदों में हाफ सेंचुरी लगाई थी। और, कुल खेली 38 गेंदों में 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 77 रन बनाए थे और नॉट आउट भी रहीं। 

यानी, दोनों ही टीम टक्कर की हैं। इसलिए मुकाबला जबरदस्त होने की पूरी संभावना है। 

DC vs MI में आज दोनों टीम की संभावित Playing-XI

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)

यास्तिका भाटिया, हेली मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur Captain), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इज़ी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता और सायका इशाक।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals DC)

मेग लैनिंग (Meg Lanning Captain), शेफाली वर्मा (Shefali Verma), मरिजैन कप्प, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैपसे, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया, अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव और तारा नॉरिस।

विनय कुमार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here