Prithvi Shaw Selfie Case | सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आपत्तिजनक तरीके से छूने का आरोप लगाया

0
Prithvi Shaw Selfie Row | सपना गिल कोर्ट में बोली- पृथ्वी शॉ ने मुझे छाती और बांह पर मारा, मैंने उन्हें सेल्फी के लिए नहीं कहा

File Pic

मुंबई. सोशल मीडिया ‘इंफ्लुएंसर’ सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर उन्हें आपत्तिजनक तरीके से छूने और उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सपना को इसके पहले पृथ्वी शॉ से कथित रूप से मारपीट करने और मुंबई में उनकी कार पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि गिल ने हवाई अड्डा पुलिस थाने में पृथ्वी शॉ के खिलाफ 20 फरवरी को एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसी दिन गिल को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी।

उन्होंने बताया कि कि गिल को पुलिस की ओर से 24 फरवरी को जवाब मिला और उनका बयान अगले दिन दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि अब तक कोई मामला नहीं दर्ज कराया गया है। सपना के अधिवक्ता अली काशिफ खान ने बताया कि पुलिस को दी गई दो पृष्ठ की शिकायत में गिल ने आरोप लगाया है कि वह एक होटल में 15 फरवरी को जब पार्टी कर रही थीं, तभी क्रिकेटर और उनके दोस्तों के समूह ने ‘‘उन्हें जोर से थप्पड़ मारा और उनके निजी अंगों को छुआ।”

खान ने बताया कि गिल ने अपनी शिकायत में कहा है कि शॉ और उनके दोस्त उस समय शराब के नशे में थे। खान ने कहा, ‘‘अब हवाई अड्डा पुलिस के अधिकारियों ने मेरे मुवक्किल का बयान दर्ज कर लिया है, लेकिन उन्होंने अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।”

यह भी पढ़ें

अधविक्ता ने कहा, ‘‘उन (गिल) पर कई माध्यम से दबाव डाला जा रहा है कि वह पृथ्वी के खिलाफ नहीं जाएं। यदि ऐसा ही रहा और प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हुई, तो हम पुलिस के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 166ए (लोक सेवक द्वारा कानून के तहत निर्देश की अवहेलना) के तहत आगे बढ़ने के लिए विवश हो जाएंगे।”

पुलिस के मुताबिक मुंबई के सांताक्रूज स्थित एक आलीशान होटल की यह घटना 15 फरवरी की है। पुलिस ने कहा था कि शॉ अपने एक दोस्त के साथ उस दिन होटल गये थे, जहां क्रिकेटर के सेल्फी देने से इनकार करने के बाद गिल और उनके दोस्त शोभित ठाकुर का उनसे झगड़ा हो गया था। (एजेंसी)

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here