IPL 2023 | Chennai Super Kings को मिली राहत की ख़बर, IPL 2023 में खेलेगा उसका यह धुरंधर इंग्लिश ऑल-राउंडर, अटकलों पर लग गया विराम

0
IPL 2023, CSK | आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही CSK को लगा बड़ा झटका, यह स्टार गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

-विनय कुमार

IPL की दूसरी सबसे कामयाब टीम Chennai Super Kings (CSK) को तब ज़ोरदार धक्का लगा होगा, जब ये ख़बर आई कि IPL 2023 के आगामी सीज़न में घुटने की चोट की वजह से इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) घुटने की नहीं खेल पाएंगे। लेकिन, अब चेन्नई सुपर किंग्स के चाहनेवालों के लिए राहत की खबर आई है।

बेन स्टोक्स ने एक बयान जारी करते हुए IPL 2023 में खेलने की बात कही है। बेन स्टोक्स ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा है कि उन इन इस बात से बड़ी निराशा इस बात से है कि वे घुटने की चोट के कारण अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए।

ind vs eng test match ben-stokes-wanted-team-india-score-450-stokes-on-historic-win-against-india-edgbaston-test-ind-vs-eng-match

NZ vs ENG 2nd Test Wellington में इंजर्ड नज़र आए थे Ben Stokes

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन बेसिन रिजर्व ग्राउंड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें घुटने की तकलीफ से दो-चार होते, महसूस करते देखा गया था। उसके टिक बाद ख़बर सुर्खियां बनीं, कि घुटने की समस्या के कारण बेन स्टोक्स IPL 2023 का आगामी सीज़न शायद नहीं खेल सकें।

बहरहाल, बेन स्टोक्स की तरफ से जारी बयान ने सब सभी अटकलों को विराम दे दिया है।  गौरतलब है कि Chennai Super Kings ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को 16.25 करोड़ रुपए की भारी कीमत में खरीदा है।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here