DY Patil T20 League 2023 | Dinesh Karthik की विस्फोटक वापसी, ठोके शानदार 6 छक्के और ‘इस’ मैच में अपनी टीम को दिलाई रोमांचक जीत

0
DY Patil T20 League 2023 | Dinesh Karthik की विस्फोटक वापसी, ठोके शानदार 6 छक्के और 'इस' मैच में अपनी टीम को दिलाई रोमांचक जीत

ICC T20 World Cup, 2022 में खेलने के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) खेल के मैदान से बाहर ही थे। फिर, Ranji Trophy में खेले। उसके बाद उन्होंने एक बार फिर मैदान में अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई है। दिनेश कार्तिक T20 Cricket में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से एक बार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ़ खींचा है। उन्होंने 21 फरवरी को नवी मुंबई में DY Patil T20 League, 2023 में खेलते हुए RBI के खिलाफ धमाकेदार खेल दिखाया। DY Patil Group-B के एक मैच में (RBI vs DY Patil Group B) दिनेश कार्तिक ने 38 गेंदों में महर विस्फोटक बल्लेबाज़ी करते हुए 75 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी में उनके बल्ले ने 5 चौके और 6 छक्के उगले।

यह भी पढ़ें

दिनेश कार्तिक नंबर-4 पाकर खूब बरसे

दिनेश कार्तिक नंबर-4 पर बैटिंग करने उतरे और टीम अपनी टीम के स्कोर को 186 रनों तक पहुंचने में बड़ी भूमिका अदा की। उसके बाद बोलर्स ने भी धारदार बोलिंग की और RBI की टीम को 7 विकेट पर 161 के स्कोर पर समेट दिया। 21 फरवरी को खेले गए इस मैच में DY Patil ग्रुप बी ने बेहतरीन जीत हासिल की। 

Border Gavaskar Trophy Test Series में Dinesh Karthik कर रहे थे कमेंट्री

गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक ने Border Gavaskar Trophy Test Series AUS vs IND, 2023 के ताज़ा सीज़न में कमेंट्री भी की थी। उम्मीद है कि IPL 2023 के आगामी सीज़न में वे RCB की तरफ से गदर मचाएंगे।

-विनय कुमार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here