आरओबी निर्माण से हर दिन 5 लाख लोगों को मिलेगा फायदा : मंत्री सारंग

0
Vishwas Kailash Sarang

-चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने किया करोंद मंडी आरओबी का निरीक्षण

-अधिकारियों पर भड़के मंत्री सारंग ने दी चेतावनी- देख लेना, समझ लेना फिर

भोपाल, 21 फरवरी (वेब वार्ता)। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग मंगलवार को करोंद मंडी आरओबी का निरीक्षण करने मऊ पर पहुंचे। इस मौके पर वॉटर लाइन और हाईटेंशन शिफ्टिंग में हो रही देरी को लेकर मंत्री सारंग ने मौजूद अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि अब समय पर काम पूरा नहीं हुआ तो देख लेना फिर।

आरओबी निर्माण का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे मंत्री सारंग नाराज हो गए। उन्होंने मौके पर ही निर्माण एजेंसी के अफसरों को फटकार लगाई। जानकारी लेने पर पता चला कि पानी की लाइन और हाईटेंशन लाइन शिफ्टिंग में हो रही देरी की वजह से ब्रिज का निर्माण पूरा नहीं हो सका है।

सारंग ने बताया कि करोंद क्षेत्र को पुराने भोपाल से जोड़ने के लिए आरओबी का निर्माण किया जा रहा है। इसका बचा काम जल्द पूरा होगा। आरओबी निर्माण से हर दिन 5 लाख लोगों को फायदा मिलेगा। मंत्री की नाराजगी से हड़कंप मच गया। आम जनता की असुविधा को देखते मंत्री सारंग ने नाराजगी दिखाई, उन्होंने कहा कि काम में देरी से आम जन परेशान हो रहे है और यह रवैया ठीक नहीं है, सरकार विकास कार्य के लिए प्रतिबद्ध है और अधिकारी काम में देरी कर रहे है।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here